'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल में दिखेगी विक्की कौशल-कृति सैनन की जोड़ी

आर माधवन और दीया मिर्ज़ा स्टारर फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल की तैयारियां चल रही हैं। जैकी भगनानी फिल्म की दूसरी किश्त को दर्शकों के सामने लाने को बेताब हैं। 'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल के लिए जैकी भगनानी ने विक्की कौशल और कृति सैनन की जोड़ी को फाइनल किया है। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

kriti-sanon-and-vicky-kaushal-may-play-lead-in-rehnaa-hai-terre-dil-mein-sequel

फिल्म इंडस्ट्रीम में रीमेक या सीक्वल कोई नई बात नहीं है। पुरानी हिट को नए ट्रीटमेंट के साथ परोस कर बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने का फॉर्मूला अधिकार निर्मात अपनाते हैं। हालांकि, हर बार यह फॉर्मूला फिट नहीं बैठता, फिर भी दांव लगाते रहते हैं।

अब इस कड़ी में आर माधवन और दीया मिर्ज़ा की जोड़ी वाली सुपरहिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के सीक्वल की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो निर्माता जैकी भगनानी इस फिल्म के सीक्वल की तैयारियों में जुटे हैं और उन्होंने इस सीक्वल के लीड पेयर भी तय कर लिया है।

दरअसल, जैकी भगनानी फिल्म में कृति सैनन और विक्की कौशल की जोड़ी बनाने जा रहे हैं। पहला मौका होगा, जब विक्की कौशल और कृति सैनन की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

प्रोडक्शन कंपनी से जुड़े सूत्रों का कहना है, ''रहना है तेरे दिल में' के निर्माता फिल्म के लिए एक नई स्टारकास्ट की तलाश में थे। ऐसे में उनके दिमाग में विक्की और कृति के नाम दिमाग में आए। कृति सेनॉन और विक्की कौशल भी इस इस फिल्म के लिए तैयार हो गए हैं और मेकर्स ने इन्हें साइन कर लिया है। इनके नामों की आधिकारिक घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी।'

'रहना है तेरे दिल में' के निर्देशन का जिम्मा रवि उदयावर को सौंपा गया है, जिन्होंने 'मॉम' का निर्देशन किया था। वहीं रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म के सीक्वल में दीया मिर्ज़ा और आर माधवन की जोड़ी का कैमियो होगा।

फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर बातचीत फाइनल फेज में है। वहीं यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी। फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर मेकर्स ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है। दरअसल मेकर्स पहले फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं, उसके बाद इसकी रिलीज़ डेट पर विचार किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां