कार्तिक आर्यन ने 'कोविड सेल्फी' शेयर करते हुए कहा, 'मेरा लॉकडाउन है, तो तुम्हारा...'

कोरोना वायरस की चपेट में आए कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक सनकिस्ड कोरोना सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा लॉकडाउन हो गया है, तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो...'। बता दें कि महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामले देखते हुए 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया गया है। कार्तिक ने इसी पर चुटकी ली है।

kartik-aaryan-share-covid-selfie-and-laugh-as-night-curfew-gets-imposed-in-maharashtra

कार्तिक आर्यन बीते सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाएं गए थे और इस वक्त वो अपने घर में क्वारंटाइन में हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक सनकिस्ड सेल्फी शेयर की है, जिसे कोविड सेल्फी या कोरोना सेल्फी भी कहा जा रहा है।

कार्तिक की इस सेल्फी से ज्यादा दिलचस्प उनका कैप्शन है। इस सेल्फी में कार्तिक लाल रंग की टी- शर्ट में पोज देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखते हैं, 'मेरा लॉकडाउन हो गया। तुम सबका नाइट कर्फ्यू तो हो।'

कार्तिक इस तस्वीर और कैप्शन ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। उनकी इस पोस्ट को अब तक 8 लाख से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं।

दरअसल, महाराष्ट्र में कोरोना वायरस ने एक बार फिर से तबाही मचाना शुरू कर दिया है। ऐसे में इस स्थिति से निबटने और कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रदेश में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया है। नाइट कर्फ्यू के तहत मॉल्स तथा अन्य प्रतिष्ठान रात 8 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक बंद रहेंगे। इसके अलावा राज्य सरकार ने लोगों से कोरोना से संबंधित नियमों का पालन करने की अपील की है।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन हुए कोरोना संक्रमित, कहा, 'पॉज़िटिव हो गया, दुआ करो'

टिप्पणियां