ऐश्वर्या राय बच्चन का 'स्वाब टेस्ट' करते बॉबी देओल

बॉबी देओल को सोशल मीडिया पर 'टाइम ट्रेवलर' के खिताब से नवाज़ जा रहा है, क्योंकि सालों पहले ही उन्होंने कोरोना वायरस की महामारी का अंदाज़ लगा लिया था। यहां तक कि ऐश्वर्या राय बच्चन का तो उन्होंने 'स्वाब टेस्ट' तक भी किया था। सोशल मीडिया पर इन वायरल तस्वीरों और वीडियो को हज़ार लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं।

bobby-deol-aishwarya-rai-bachchans-viral-video-where-he-doing-swab-test-quarantine

इन दिनों सोशल मीडिया पर कब, क्या, क्यों और कैसे वायरल हो जाए, इसका अंदाज़ इस मीडिया को क्रिएट करने वाला भी नहीं लगा सकता। हाल ही में अजय देवगन की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ, तो वहीं बॉबी देओल और ऐश्वर्या राय बच्चन की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही है।

इस तस्वीर और वीडियो को शेयर करते हुए नेटीजन्स बॉबी देओल को 'टाइम ट्रेवलर' तक बता रहे हैं और कह रहे हैं कि बॉबी देओल ने सालों पहले कोरोना की भविष्यवाणी कर दी थी और यहां तक कि उन्होंने ऐश्वर्या का 'स्वाब टेस्ट' भी लिया था।

दरअसल, यह तस्वीर और वीडियो बॉबी देओल और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'और प्यार हो गया' का है। इसके कई वीडियो और तस्वीरों को कंपाइल किया गया है, जिसमें बॉबी देओल स्वैब टेस्ट, सोशल डिस्टेंसिंग, सेल्फ क्वारंटाइन समेत हाथों को सही से धोने तक के बारे में बता रहे हैं। ये क्लिप्स बॉबी की अलग-अलग फिल्म्स की हैं, जिनमें 'करीब', 'दिल्लगी', 'बिच्छू', 'और प्यार हो गया' सरीखी फिल्म्स शामिल हैं।

ये वीडियो तेजी से फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और यहां तक कि व्हाट्सअप पर भी वायरल हो रहा है।

द इंडियन मीम्स पेज द्वारा शेयर वीडियो में बॉबी देओल क्यू टिप से आरटी पीसीआर टेस्ट करते, सोशल डिस्टैंसिंग बताते और एक-दूसरे का न छूने की बात करते दिख रहे हैं। वहीं इस वीडियो में लिखा है, 'लॉर्ड बॉबी ने कोविड से सुरक्षा और सावधानियों के बारे में पहले ही बता दिया था।'

अब वहीं बॉबी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो बीते साल बॉबी देओल ने वेब सीरीज 'आश्रम' से धूम मचा दी थी। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल की एक्टिंग को क्रिटिक्स समेत आम दर्शकों से भी खासी तारीफ मिली है। सीरीज में अपने किरदार काशीपुर वाले बाबा निराला के लिए बॉबी ने कई सारे अवॉर्ड्स भी जीते हैं। इसके बाद बॉबी देओल के हाथ में कई सारे नए प्रोजेक्ट्स मिले हैं। इनमें साउथ की एक मेगा स्टार फिल्म भी शामिल है, जिसमें बॉबी को एक बड़े विलेन का रोल ऑफर किया गया है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां