किसानों ने रोकी बॉबी देओल की फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग

आंदोलनकारी किसानों ने जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जैरी' के बाद बॉबी देओल की फिल्म 'लव हॉस्टेल' की शूटिंग भी रोकी। दरअसल, किसानों ने धर्मेंद्र और सनी देओल के किसान आंदोलन को समर्थन नहीं दिए जाने पर नाराजगी जताई है।

Farmers Stopped Bobby Deol's fil 'Love Hostel'

इन दिनों अभिनेतार बॉबी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग पटियाला में कर रहे थे, लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि किसानों ने इस फिल्म की शूटिंग को रूकवा दिया है, जिसके बाद चंडीगढ़ में कुछ सीन शूट करने के बाद जान्हवी मुंबई वापस लौट आई थीं। यह घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है।

ऐसा ही वाकया बीते दिनों जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जैरी' की शूटिंग के दौरान भी हुआ था। सेट पर कुछ किसानों से शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बात रखी थी और फिल्म कलाकारों से समर्थन मांगा था।

बताया जा रहा है कि जब बॉबी देओल की फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग की तैयारी की जा रही है, तब ही किसानों का झुंड सेट पर पहुंच गया और क्रू मेंबर्स को सेट से जाने को कहा।

यहां तक कि सेट पर पहुंचे लोगों ने यह भी कहा कि वो तब तक पंजाब में शूटिंग करने की परमिशन नहीं देंगे, जब तक सरकार के साथ किसानों का मसला सुलझ नहीं जाता। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि सेट पर पहुंचे किसान बॉबी से इसलिए भी नाराज थे, क्योंकि उनके भाई सनी देओल बीजेपी एमपी हैं और पिता धर्मेन्द्र पंजाब से होने के बाद भी किसानों के समर्थन में सामने नहीं आए हैं।

ग़ौरतलब है कि 'लव हॉस्टल' में बॉबी देओल के अलावा विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। फिल्म को शंकर रमण डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं ये फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बन रही है। अब देखना है कि इस फिल्म की शूटिंग कब और कहां हो पाती है। फिलहाल तो शूटिंग को टाल दिया गया है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां