COVID 19 के चलते सतीश कौशिक अस्पताल में हुए भर्ती

कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद सतीश कौशिक होम क्वारंटाइन थे, लेकिन तबियत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सतीश कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट हैं। डॉक्टर्स की देख-रेख में उनके सेहत में सुधार हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब तक उनको कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाता, वो अस्पताल में ही एडमिट रहेंगे।

covid-19-positive-satish-kaushik-admitted-in-hospital

हाल ही में सतीश कौशिक ने अपने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं और फिलहाल उन्होंने खुद होम क्वारंटाइन कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने उन तमाम लोगों से कोरोना टेस्ट करने की अपील की, जो उनके संपर्क में आए।

सतीश ने लिखा था, 'कृपया ध्यान दीजिएl मेरा कोरोनावायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। पिछले कुछ दिनों मेंजो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से निवेदन करूंगा कि वह अपना टेस्ट करा लें। मैं घर पर हूं और क्वारंटाइन हूं। आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है। धन्यवादl' अब ई टाइम्स के अनुसार सतीश कौशिक को घर पर सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी कि वह अपने आपको अस्पताल में भर्ती करा लें।'

वहीं अब ताजा जानकारी के मुताबिक सतीश कौशिक को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। यहां डॉक्टर्स की देखरेख में उनका उपचार सही तरीके से चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह तब तक अस्पताल में रहेंगे, जब तक उनका टेस्ट नेगेटिव नहीं आता।

सतीश के स्वास्थ्य को लेकर उनकी टीम ने मीडिया को मैसेज किया, 'जी हां, सतीश जी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में एडमिट है। वह ठीक हो रहे हैं। उनको कोरोनावायरस का वैक्सीन भी लगने वाला था। हालांकि इसके पहले उनका कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आ गया है। उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर रखा था। 2 दिनों के बाद सही जांच और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए उन्होंने खुद को अस्पताल में एडमिट करा लिया है। वह अपने प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के आभारी हैं, जो उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। जल्दी मिलेंगेl मिस्टर कौशिक।'

संबंधित ख़बरें
सतीश कौशिक का Covid-19 टेस्ट आय पॉज़िटिव

टिप्पणियां