पुरुषों के 'प्राइवेट पार्ट' पर बात कर ट्रोल हुईं दीया मिर्ज़ा

दीया मिर्ज़ा ने हाल ही में वैभव रेखी के साथ प्राइवेट सेरेमनी ने शादी की। वैभव और दीया दोनों की दूसरी शादी है। फिलहाल दोनों मालदीव्स में हनीमून मना रहे हैं, लेकिन इसी दौरान दीया ने एक रिसर्च पेपर ट्वीट किया, जिसमें प्रदूषण की वजह से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर होने वाले असर के बारे में लिखा था। दीया ने ट्वीट क्या किया, नेटीजन्स के निशाने पर आ गईं।

dia-mirza-trolled-after-talking-about-mens-private-part

दीया मिर्ज़ा ने हाल ही में वैभव रेखी से प्राइवेट सेरेमनी ने शादी की, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बनी हुई थीं। अब यह कपल हनीमून के लिए मालदीव्स पहुंचा हुआ है।

वहीं इसी बीच दीया ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया कि सोशल मीडिय पर वो बुरी तरह ट्रोल हो गईं। दरअसल, दीया ने एक रिसर्च पेपर को ट्वीट करते हुए लिखा अपनी बात लिखी, जो नेटीजन्स को पच नहीं पाई।

दीया मिर्ज़ा ने एक रिसर्च रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, 'अब इस जानकारी के बाद हो सकता है लोग क्लाइमेट क्राइसिस और एयर पॉल्युशन को लेकर कुछ गंभीर होंगे।' बता दें कि रिसर्च पेपर में लिखा गया है कि प्रदुषण के चलते पुरुषों के प्राइवेट पार्ट (टेस्टिकल्स) पर बहुत बुरा असर पड़ता है।

दीया के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र अजब-गजब जवाब दे रहे हैं। एक यूज़र लिखता है, 'सब लोग होली की तैयारी कर रहे हैं और दीया मिर्जा अपनी ही धुन में खोई हुई है।'

एक ने उन्हें अफ्रीका जाने की सलाह दी, तो दूसरा लिखता है,'दीया मिर्जा तुम मजाक काफी अच्छा कर लेती हो।'

किसी ने लिखा, 'यह घोर अत्याचार है'। वहीं एक ने लिखा, 'मर्दों को जागृत करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।'

फिलहाल एक तरफ अपने हनीमून की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं, तो दूसरी तरफ उनके ट्वीट बवाल मचाए हुए हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां