RRR: ख़ास दिन रिलीज़ होगा 'आरआरआर' से अजय देवगन का फर्स्ट लुक

एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म 'आरआरआर' से अजय देवगन का फर्स्टलुक उनके जन्मदिन पर रिलीज़ करने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो राजामौली ने जिस तरह आलिया भट्ट और रामचरण के बर्थडे पर उनका लुक जारी किया। ठीक वैसे ही अजय देवगन का भी लुक जारी कर, उन्हें बर्थडे गिफ्ट देंगे। बता दें अजय 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं।

ajay-devgn-first-look-from-rrr-to-be-released-on-his-birthday-2-april-by-ss-rajamouli

एसएस राजामौली की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'आरआरआर' ने फिल्मी गलियारों में काफी बज़्ज क्रिएट कर रखा है। फिल्म की कहानी से लेकर स्टारकास्ट को लेकर फिल्म रसिकों को बेताब कर रखा है। इस बेताबी को कुछ और बढ़ाने के लिए फिल्म से कैरेक्टर्स के लुक मेकर्स जारी कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

हाल ही में फिल्म से आलिया भट्ट और रामचरण का लुक जारी किया गया, तो वहीं अब अजय देवगन का भी लुक रिलीज़ करने की ख़बरें मिल रही हैं।

उल्लेखनीय है कि आलिया के बर्थडे पर फिल्म से उनका लुक जारी किया गया था, तो वहीं रामचरण के बर्थडे ईव पर फिल्म से उनका लुक सामने आया। अब ऐसी ही कुछ प्लानिंग अजय देवगन के लुक को लेकर है।

मेकर्स अजय देवगन के लुक को उनके जन्मदिन के दिन रिवील करने की योजना बना रहे हैं। अजय 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने सूत्र के हवाले से ख़बर लिखी है कि 'आरआरआर' की टीम परंपरा को जारी रखते हुए सभी सितारों के फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन पर रिलीज़ करती है। 2 अप्रैल को, जो अजय देवगन का 52वां जन्मदिन है। इसी दिन टीम उनका फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए फैंस को तोहफा देने वाली है। अजय देवगन के किरदार को लेकर पूरे साल काफी गोपनीयता बरती गई है। उनके लुक की भी कोई इमेज लीक नहीं हुई है। निर्माताओं का मानना है कि उनके लुक और किरदार का खुलासा करने के लिए ये सबसे बेहतरीन वक्त है।

ख़बरों की माने, तो इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अजय एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की भूमिका में हैं। फिल्म 'आरआरआर' इसी साल दशहरा पर रिलीज़ होने जा रही है।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन ने बदला नाम, बन गए 'सुदर्शन'

टिप्पणियाँ