फातिमा सना शेख तमिल फिल्म 'अरुवी' की हिन्दी रीमेक में आएंगी नज़र

फातिमा सना शेख तमिल की सुपरहिट फिल्म 'अरुवी' के हिन्दी रीमेक में नज़र आएंगी। फिल्म का टाइटल फिलहाल तय नहीं किया गया है। वहीं फिल्म साल 2021 के मध्य से फ्लोर पर जाएगी। ई निवास फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। वहीं अप्पलॉस एंटरटेनमेंट और फैथ फिल्म्स इसका निर्माण करेंगे।

fatima-sana-shaikh-will-play-a-lead-role-in-in-hindi-remake-of-tamil-superhit-film-aruvi-filming-begins-mid-2021

अभिनेत्री फातिमा सना शेख की अगली फिल्म की घोषणा कर दी गई। फातिमा तमिल फिल्म 'अरुवी' के हिन्दी रीमेक में वो मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। फिलहाल फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म की शूटिंग साल 2021 के मध्य से शुरू कर दी जाएगी।

अप्पलॉस एंटरटेनमेंट और फैथ फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म का निर्देशन ई निवास करने वाले हैं। फिल्म 'अरुवी' साल 2017 में रिलीज़ हुई थी, जिसने तमिल दर्शकों को काफी प्रभावित किया था।

वहीं फातिमा सना शेख इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि वो इसको लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं और इस किरदार को वो जीना चाहती हैं।

इसके अलावा फिल्म के निर्देशक का कहना है कि ये फिल्म काफी शानदार होने वाली है, जिसकी कहानी लोगों को पसंद आएगी।

फातिमा सना शेख ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'चाची 420' से की थी। वो शाहरुख खान की फिल्म 'वन टू का 4' में नज़र आईं। इसके बाद साल 2016 में 'दंगल' फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट का रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल की। आमिर खान, अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में दिखीं। हालिया फिल्मों की बात करें, तो फिल्म 'लूडो' और 'सूरज के मंगल भारी' में देखा गया था।

संबंधित ख़बरें
'सूरज पे मंगल भारी' होगी दिवाली पर रिलीज़

टिप्पणियां