करीना कपूर खान ने शेयर की अपने दूसरे बच्चे की पहली तस्वीर

इंटरनेशनल वुमन्स डे के मौके पर करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे की पहली तस्वीर शेयर की। तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, 'ऐसा कुछ नहीं, जिसे महिलाएं नहीं कर सकती'। इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में करीना अपने दूसरे बच्चे को थामे हुए हैं और मुस्कुरा रही हैं।

kareena-kapoor-khan-shares-first-photo-of-her-second-born-baby-on-international-womens-day

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने इंटरनेशनल वुमन्स डे के मौके पर पहली बार अपने दूसरे बेटे की झलक सोशल मीडिया जरिये दुनिया को दिखाई। इस ब्लैक एंड वाइट तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करीना ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया है।

इस तस्वीर में करीना ने बच्चे को थामा हुआ है और उसे नज़रें झुकाएं मुस्कुरा रही हैं। हालांकि, अभी तक बच्चे के नाम पर करीना और सैफ दोनों ने चुप्पी साधे रखी है। बता दें कि करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बच्चो को जन्म दिया है। 40 वर्षीय करीना दूसरी बार मां बनी हैं।

करीना ने अपने इस छोटे नवाब की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा कुछ नहीं हैं जो एक महिला नहीं कर सकती। हैप्पी वुमेंस डे'

अब करीना कपूर खान की इस तस्वीर को देखकर कई सितारे उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं। बधाई देने वालों में हाल ही में मां बनी अनीता हसनंदानी समेत सोनम कपूर, उनकी बहन रेहा कपूर, करिश्मा कपूर और ननद सबा अली खान पटौदी भी शुमार हैं।

फिलहाल मैटरनिटी लीव एंजॉय कर रही करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्दी ही आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी। वहीं फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 2' भी ख़बरों में है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां