करण जौहर की फिल्म में दिखेगी आलिया भट्ट-रणवीर सिंह की जोड़ी

ज़ोया अख़्तर की फिल्म 'गली बॉय' की हिट जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर जलवे बिखेरते नज़र आने वाली है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी करण जौहर की फिल्म में नज़र आने वाली है। यह फिल्म जून-जुलाई में फ्लोर पर जाएगी। फिल्म की शूटिंग भारत के विभिन्न स्थानों पर होने वाली है।

ranveer-singh-and-alia-bhatt-all-set-to-reunite-for-karan-johars-next

जोया अख़्तर की फिल्म 'गली बॉय' की लीड पेयर यानी रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है। इस जोड़ी को करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म में कास्ट किया है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में दिखाई देगी। फिल्म की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिल्म इस साल जून और जुलाई के महीने में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। लोकेशन की बात करें, तो यह फिल्म इंडिया के कई शहरों में शूट की जाएगी। वहीं रणवीर और आलिया अपने किरदार की तैयारियों में जल्द ही जुटने वाले हैं।

इसके अलावा करण जौहर की इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम शुरू करेंगे। मेकर्स का इब्राहिम को लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं है, उन्हें सिर्फ शूटिंग के पूरे प्रोसेस को जानने के लिए क्रू में शामिल किया गया है

फिलहाल रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्कस' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म रणवीर सिंह के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिज़ लीड रोल में दिखाई देंगी। वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां