Radhe: टीज़र नहीं सीधे ट्रेलर होगा रिलीज़

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का टीज़र नहीं बल्कि सीधे ट्रेलर जारी किय जाएगा। दरअसल, फिल्म 'राधे' के मेकर्स ने टीज़र जारी करने की प्लानिंग को ड्रॉप करते हुए सीधे ट्रेलर जारी करने का मन बना लिया है।

salman-khans-radhe-your-most-wanted-bhai-makers-planing-to-release-trailerसलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। यूं तो फिल्म बीते साल ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते फिल्म एक साल लेट हो गई। अब जैसे-तैसे फिल्म की रिलीज़ की नई डेट सामने आई है।

बीते साल की तरह इस साल भी यह फिल्म ईद रिलीज़ ही है। यानी फिल्म 13 मई को रिलीज़ हो रही है। ऐसे में फिल्म की एक झलक देखने के लिए सलमान खान के फैन्स खासे उत्साहित हैं।

हालांकि, बॉलीवुड गलियारों से मिल रही ख़बरों की मुताबिक, दर्शकों को फिल्म 'राधे' का टीज़र नहीं बल्कि सीधे ट्रेलर ही देखने को मिलने वाला है। दरअसल, फिल्म 'राधे' के मेकर्स ने टीज़र के बजाय सीधे ट्रेलर लॉन्च करने का मन बनाया है। अब ऐसा क्यों किया गया है, उसका जवाब मेकर्स के पास ही होगा।

वहीं फिल्म का फर्स्टलुक 14 मार्च यानी फिल्म रिलीज़ से दो महीने पहले जारी किया गया था। वहीं फिल्म का ट्रेलर अप्रैल में जारी करने की योजना है। इससे दर्शकों के उत्साह थोड़ा और बढ़ेगा।

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की 'राधे' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' की सीधी टक्कर होने वाली है। अब देखते हैं कि टिकट खिड़की पर किसका सिक्का चलता है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान ने कॉपी किया 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का पोस्टर

टिप्पणियां