Thalaivi: कंगना रनौत की 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च

कंगना रनौत 23 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं और ख़ास मौके पर उनकी आगामी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर मेकर्स ने जारी किया। तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' का ट्रेलर मुंबई और चेन्नई में साथ में रिलीज़ किया गया।

Kangana-ranaut-thalaivi-trailer-released-on-her-birthday-the-incredible-journey-of-jaya-from-films-to-politics

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर जारी हो चुका है। तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' का ट्रेलर कंगना के जन्मदि यानी 23 मार्च को मुंबई और चेन्नई में जारी किया गया। ट्रेलर लॉन्च के दौरान कंगना रनौत के साथ साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय और प्रोड्यूसर भी मौजूद रहे।

फिल्म के ट्रेलर में कंगना दमदार अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। फिल्म में कंगना बिलकुल जयललिता की तरह ही नज़र आ रही हैं।

तीन मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में जयललिता के अभिनेत्री बनने से लेकर राजनीति में प्रवेश करने तक की कहानी की झलक दिखाई गई है। ट्रेलर में जो लॉयलॉग्स सुनाई दे रहे हैं, वो भी काभी दमदार हैं।

'थलाइवी' के ट्रेलर की शुरुआत में सुनाई देती है, 'वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसी की जाती है?'...इसके बाद एक और डायलॉग सुनाई देता है, 'ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं।'

इस ट्रेलर के जरिये दिखाया गया है कि एक्टिंग से राजनीति तक के सफर में जयललिता को किन हालातों से गुजरना पड़ा।

फिल्म 'थलाइवी' हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

उल्लेखनीय है कि कंगना ने जयललिता के किरदार को जीवंत करने के लिए तकरीबन 20 किलो नजन बढ़ाया था। उनका यह फिजिकल ट्रांसफर्मेंशन काफी सुर्खियों में भी रहा। फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संबंधित खबरें
National Film Awards : कंगना रनौत चौथी बार बनीं राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता, सबको कहा 'शुक्रिया'

टिप्पणियां