'अला वैकुंठपुरमलो' के हिन्दी रीमेक में नज़र आएगी कार्तिक आर्यन-कृति सैनन की जोड़ी

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। ख़बरें हैं कि कार्तिक आर्यन के बाद कृति सैनन को 'अल वैकुंठपुरमलो' के हिन्दी रीमेक के लिए साइन कर लिया गया है। इन दोनों की जोड़ी फिल्म 'लुका छिपी' में नज़र आई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

kartik-aaryan-and-kriti-sanon-to-team-up-for-hindi-remake-of-ala-vaikunthapurramuloo

फिलहाल अरुणाचल प्रदेश में फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग में व्यस्त कृति सैनन को लेकर एक जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति को कार्तिक आर्यन के अपोज़िट फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिन्दी रीमेक के लिए साइन कर लिया गया है।

फिल्म 'भेड़िया' में कृति वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी। बीते दिनों फिल्म का एक टीजर जारी किया गया था, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिन्दी रीमेक के लिए कृति को फाइनल कर लिया गया है। फिल्म में कृति, कार्तिक आर्यन के अपोज़िट नज़र आएंगी। बताया जा रहा है कि फिल्म के शेड्यूल के लिए कृति अपनी डायरी में डेट्स फिक्स कर रही हैं। सब कुछ उम्मीद के मुताबिक रहा, तो फिल्म जून में फ्लोर पर जाएगी।

कृति के अलावा कुछेक एक्ट्रेस से अभी भी इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है, लेकिन कृति अभी दौड़ में सबसे आगे हैं। अप्रैल के मध्य तक फिल्म की कास्टिंग फाइनल हो जाएगी।

ग़ौरतलब है कि 'अला वैकुंठपुरमलो' में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नज़र आईं थी। वहीं इसके हिन्दी रीमेक का निर्माण एकता कपूर, अल्लू अर्जुन, अमन गिल और एस राधा कृष्ण मिलकर करेंगे। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। साथ ही फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर भी काम चल रहा है।

संबंधित ख़बरें
Bhool Bhulaiyaa: 'भूल भुलैया 2' के सेट पर लौटीं तबू

टिप्पणियां