Bhool Bhulaiyaa: 'भूल भुलैया 2' के सेट पर लौटीं तबू

तबू ने फिल्म 'भूल भुलैया 2' की टीम को मनाली में जॉइन किया। अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी रही फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं तबू के सेट पर वापसी को लेकर कार्तिक आर्यन ने बड़ी ही दिलचस्प पोस्ट किया है।

kartik-aaryan-welcome-tabu-on-the-set-of-bhool-bhulaiyaa-2-shoot-brings-her-own-z-plus-bio-bubble

बीते कुछ समय से एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस समय इस फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही है। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्म की शूटिंग कई बार टल चुकी है।

फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी लीड रोल में नज़र आने वाली हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री तबू भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।

हाल ही में तबू ने फिल्म की टीम को मनाली में जॉइन किया है, जिसकी जानकारी कार्तिक आर्यन ने एक दिलचस्प पोस्ट के जरिये दी।

कार्तिक आर्यन लिखते हैं, 'आपका फिर से स्वागत है तबू जी, लेकिन वह Bubble से बाहर आने से इनकार करती है, शूटिंग के लिए अपने पोर्टेबल Z++ बायो-बबल लाती है।'

कार्तिक के हाथों से ली गयी इस सेल्फी में कियारा आडवाणी और डायरेक्टर अनीस बज़्मी भी हंसी का ठहाका लगते हुए नजर आ रहे हैं और तबू भी इस मस्ती का हिस्सा बनी हुई हैं।

कार्तिक आर्यन का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। पिछले साल इस फिल्म का ऐलान हुआ था और फैंस के लिए कार्तिक आर्यन ने फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया था।

ग़ौरतलब है कि पहले यह फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी थी। अब एक बार फिर जब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, तो जल्दी ही फिल्म सिनेमाघरों में उतरने वाली है।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन की 'मॉर्निंग शूट' वाली सेल्फी, आपने देखी क्या?

टिप्पणियां