Bunty Aur Babli 2: 'बंटी और बबली 2' के ट्रेलर लॉन्च को लेकर मेकर्स ने की है स्पेशल प्लानिंग

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' का ट्रेलर 23 मार्च को रिलीज़ होने जा रहा है। सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च को लेकर मेकर्स ने खास योजना बनाई है। सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म का ट्रेलर सलमान खान ऑनलाइन लॉन्च करेंगे। बता दें 'बंटी और बबली 2' साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल है।

bunty-aur-babli-2-trailer-to-release-on-march-23-yrf-plans-to-get-salman-khan-to-launch-it-online

यशराज फिल्म्स के बैनर की साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' में रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के रिलीज़ होने 15 साल बाद इसके सीक्वल रिलीज़ को तैयार है।

जहां फिल्म 'बंटी और बबली' में रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन नज़र आए थे। वहीं 'बंटी और बबली 2' में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी दिखाई देंगे।

फिल्म साल 2020 में ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई थी, लेकिन अब इस कॉन कॉमेडी ड्रामा को लेकर मेकर्स पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की गई। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

वहीं इस कड़ी में फिल्म के ट्रेलर को लेकर मेकर्स स्पेशल प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

सूत्र ने बताया, 'मेकर्स ने 'बंटी और बबली 2' के थीएट्रिकल प्रोमो को रिलीज करने के लिए एक प्लान बनाया है। वे इसके थीएट्रिकल प्रोमो को 23 मार्च को लॉन्च कर रहे हैं । पहले इसे ग्रैंड ईवेंट में लॉन्च करने की योजना थी, लेकिन कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या के चलते अब ये ऑनलाइन होगा। फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि सलमान खान 'बंटी और बबली 2' का ट्रेलर डिजीटली लॉन्च करें।'

वहीं फिल्म 'बंटी और बबली 2' की कहानी की बात करें, तो इसकी कहानी रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के इर्द गिर्द घूमती है। रानी और सैफ फिल्म में 'बंटी और बबली' के किरदार में दिखाई देंगे। दोनों कॉन कपल हैं, जो अब एक सज्जन जोड़ी बन चुके हैं, लेकिन एक यंग कपल है, जो इनका नाम इस्तेमाल करके अपनी चोरी को अंजाम देता है। कैसे ऑरिजनल बंटी और बबली निर्दोष होकर भी चोरी के केस में फंसते हैं और फिर कैसे इससे खुद को निकालते हैं। यही है फिल्म की कहानी।

वहीं 'बंटी और बबली 2' का ट्रेलर सिनेमाघरों में परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'सायना', जो 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, से अटैच होगा। प्रोडक्शन ने 'बंटी और बबली 2' की रिलीज़ से पहले करीब एक महीने की मार्केटिंग योजना बनाई है ताकि फिल्म के प्रमोशन के लिए अच्छा-खासा समय मिल जाए।

संबंधित ख़बरें
'बंटी और बबली 2' की डबिंग हुई पूरी

टिप्पणियां