कार्तिक आर्यन की 'मॉर्निंग शूट' वाली सेल्फी, आपने देखी क्या?

इन दिनों मनाली में फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन मॉर्निंग शूट पर जाते हुए ली गई सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस तस्वीर में वो पीले रंग की हुडी पहने हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं। इसके बाद एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें वो बाइक के पास खड़े दिख रहे हैं।

kartik-aaryan-shares-selfie-going-to-a-morning-shoot

कार्तिक आर्यन इन दिनों मनाली में फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सितारों में से एक कार्तिक अपनी हर अपडेट फैन्स को देते रहते हैं। यहां तक की फिल्म की शूटिंग हो या सेट का माहौल, या फिल्म का प्रमोशन।

इसी कड़ी में हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर मॉर्निंग शूट पर जाने से पहले एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वो पीले रंग की हुडी में मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं।

सेल्फी में वो कार की बैकसीट पर बैठकर अपने शूट के लिए जा रहे हैं। इस सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा, 'मॉर्निंग शूट।'

वहीं दूसरी तस्वीर में वो बाइक के पास खड़े दिख रहे हैं। उनकी इस तस्वीर को पीछे से क्लिक किया गया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक दिलचस्प कैप्शन दिया है।

उनकी इस पोस्ट को उनके फ्रेंड्स और फैन्स जमकर लाइक कर रहे हैं और मज़ेदार कमेट्स भी कर रहे हैं

बता दें हाल ही में कार्तिक ने नाइट शूट के दौरान का भी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें वो क्लैप-बोर्ड के साथ नजर आ रहे हैं, तस्वीर में एक्टर कार्तिक आर्यन का नया लुक देखने को मिल रहा है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'नाइट कैमरा एक्शन।'

फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी, परेश रावल, राजपाल यादव और अभिनेत्री तब्बू अहम किरदार में नजर आएंगी। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जो प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है। 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन अनीस बज़्मी कर रहे हैं।

इसके आलाव कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वो जल्द ही फिल्म 'धमाका' में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में वो एक प्राइम टाइम एंकर की भूमिका में नजर आएगे। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें
Dhamaka: नेटफ्लिक्स पर जल्द ही कार्तिक आर्यन करेंगे 'धमाका'

टिप्पणियां