Loopa Lapeta: तापसी पन्नू-ताहिर राज भसीन की 'लूप लपेटा' 22 अक्टूबर को होगी रिलीज़

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'लूप लपेटा' 22 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। साल 1998 में आई जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' के हिन्दी रीमेक 'लूप लपेटा' को आकाश भाटिया ने निर्देशित किया है। रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए मेकर्स ने एक टीजर भी जारी किया।

taapsee-pannus-tahir-raj-bhasin-looop-lapeta-to-release-on-22-october-2021

इनकम टैक्स रेड के बाद हाल ही में तापसी पन्नू ने निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग शुरू की है। वहीं तापसी पन्नू की थ्रिलर फिल्म 'लूप लपेटा' की रिलीज़ डेट मेकर्स ने अनाउं कर दी है। फिल्म 'लूप लपेटा' 22 अक्‍टूबर 2021 को रिलीज़ होगी। तापसी के साथ फिल्म में ताहिर राज भसीन मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

फिल्म 'लूप लपेटा' साल 1998 में आई जर्मन फिल्‍म 'रन लोला रन' की हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है। इससे पहले आकाश वेब सीरीज़ 'इनसाइड एज' का निर्देशन कर चुके हैं।

'लूप लपेटा' एक थ्र‍िलर ड्रामा है। जर्मन फिल्‍म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसे 20 मिनट में करोड़ों रुपये की जरूरत है, ताकि वह अपने बॉयफ्रेंड की जान बचा सके।

वहीं 'लूप लपेटा' के फर्स्‍ट लुक ने ही इस फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता बढ़ा दी थी। तापसी ने खुद इंस्टाग्राम पर ‘लूप लपेटा’ की पहली झलक शेयर की थी, जिसमें वो एक गंदे वॉशरूम की टॉयलेट सीट पर बैठी दिखाई दीं।

अपनी फिल्म का फर्स्टलुक शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था, 'लाइफ में कभी कभी ऐसा टाइम आता है जब हमें खुद से सवाल करना पड़ता है कि 'ये मैंने यहां कैसे खत्म कर दिया?'मैं भी यही सोच रही थी। नहीं... नहीं इस पॉट के बारे में नहीं लाइफ के बारे में। हाय, एक क्रेजी जर्नी में आपका स्वागत है।'

फिल्म में तापसी के अपोजिट नज़र आने जा रहे ताहिर राज भसीन का लुक शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, 'सत्य के लिए, यह पहली नजर का प्यार था और मैं... मैं बहुत भाग चुकी थी। अब बस पांव टिकाना चाहती थी। जिंदगी से मार खाने की हमें आदत हो गई थी। इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया।'

अब फिल्म के फर्स्टलुक और टीजर ने दर्शकों की उत्सुकता तो बढ़ी दी है, लेकिन सिनेमाघरों में यह कितना इंप्रेस कर पाती है, वो देखना दिलचस्प होगा।

वहीं ये सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित है। इससे पहले इन्होंने 'नीरजा', '102 नॉट आउट', 'पैडमैन', 'तुम्हारी सुलु' और ,'शकुंतला देवी'' जैसी फिल्मों का निर्माण भी कर चुके हैं।

संबंधित खबरें
अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेडी

टिप्पणियां