KKK-11: एजाज़ खान, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी समेत ये सितारे 'खतरों' से खेलेंगे

रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर नई डिटेल्स सामने आ रही है। ख़बरों की माने, तो शो की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू होने जा रही है। वहीं अर्जुन बिजलानी ने इस शो में बतौर पार्टिसिपेंट होने की खबर को कंफर्म भी कर दिया है। इनके अलावा वरुण सूद और एजाज़ खान समेत ये सितारे भी खतरों से खेलते दिखने वाले हैं।

khatron-ke-khiladi-11-arjun-bijlani-varun-sood-eijaz-khan-participate-know-shoot-location

रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के बाद अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' का खुमार दर्शकों पर चढ़ने वाला है। 15 अप्रैल से अबू धाबी में इस शो को शूट किया जाएगा।

वहीं इस शो में भाग लेने वाले पार्टिसिपेंट्स के नाम धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। हालांकि, कुछेक को छोड़ कर और किसी ने आधिकारिक तौर पर शो से जुड़ने की बात नहीं की है। टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने शो का हिस्सा बनने की बात स्वीकारी है।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की माने, तो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए 3 सिलेब्रिटीज का नाम कंटेस्टेंट्स के तौर पर कन्फर्म हो चुका है और ये लोग अगले महीने रोहित शेट्टी के साथ शूट करेंगे।

इस रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से लिखा गया है कि इस साल कई सिलेब्रिटीज के साथ 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए बात चल रही है, लेकिन अभी उनमें से सिर्फ एजाज़ खान, अर्जुन बिजलानी और वरुण सूद ने ही हामी भरी है और उन्होंने शो साइन कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि एजाज़ खान हाल ही में 'बिग बॉस 14' में नजर आए थे और फिलहाल अपने कुछ प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं। वहीं वरुण सूद 'एमटीवी एस ऑफ स्पेस' और 'स्प्लिट्सविला' का हिस्सा रह चुके हैं, जबकि अभिनेता अर्जुन बिजलानी कई लोकप्रिय धारावाहिकों में नज़र आ चुके हैं और इस साल वो तीन म्यूज़िक वीडियोज़ में भी दिखे।

एक वेबसाइट से बात करते हुए अर्जुन ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' का हिस्सा होने की बात कबूली और कहा, 'मैं खतरों के खिलाड़ी के लिए काफी रोमांचित हूं और अपनी एडवेंचर जर्नी को शुरू करने के लिए तैयार हूं। ये इंडिया में प्रोड्यूस किया जाने वाला सबसे मजेदार और एक्साइटिंग शो है। मुझे इसका हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है।'

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग 15 अप्रैल से 25 मई तक अबू धाबी में चलेगी। हालांकि, अभी शूट लोकेशन और अन्य कंटेस्टेंट्स के बारे में भी कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं बताया गया है।

वहीं रिपोर्ट्स की माने, तो 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के अलावा शेफाली जरीवाला, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य का नाम सामने आ रहा है, लेकिन इन लोगों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। बताया जा रहा है कि इस शो के लिए रूबीना ने इंकार कर दिया है। 'खतरों के खिलाड़ी 10' का खिताब करिश्मा तन्ना ने अपने नाम किया था। इसके बाद 'खतरों के खिलाड़ा-मेड इन इंडिया' आया, जिसमें इस रियलिटी शो के पिछले कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था और उसकी विनर निया शर्मा बनी थीं।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला ने अभिनव शुक्ला से कहा, 'पहले तुझे नरमी के साथ...'

टिप्पणियां