'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में दिखेंगे राजकुमार राव, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी

राजकुमार राव, राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी की तिकड़ी नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में नज़र आने वाली है। वसन बाला के निर्देशन में बननी वाली इस फिल्म को श्रीराम राघवन और योगेश चांडेकर ने लिखा है। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने जा रही है।

rajkummar-rao-radhika-apte-and-huma-qureshi-to-star-in-vasan-balas-web-film-monica-o-my-darling

हाल ही में फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी करने वाले राजकुमार राव के अगले प्रोजेक्ट को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो राजकुमार राव नेक्स्ट प्रोजेक्ट में हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे के साथ नज़र आने वाले हैं।

'मर्द को दर्द नहीं होता' फेम निर्देशक वसन बाला नेटफ्लिक्स की वेब फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में राजकुमार राव के साथ राधिका आप्टे और हुमा कुरैशी नज़र आने वाली हैं।

फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' राजकुमार की नेटफ्लिक्स पर तीसरी फिल्म होगी। इसके पहले वो 'द वाइट टाइगर' और 'लूडो' में नज़र आ चुके हैं। वहीं हुमा कुरैशी की यह दूसरी फिल्म होगी। हुमा इससे पहले नेटफ्लिक्स की 'लीला' में नज़र आ चुकी हैं, जबकि राधिका आप्टे का नेटफ्लिक्स पर अपना अलग ही दबदबा है। वो नेटफ्लिक्स के कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं।

ग़ौरतलब है कि वसन बाला के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की कहानी श्रीराम राघवन और योगेश चांडेकर ने लिखी है। वहीं यह फिल्म अप्रैल से फ्लोर पर जाने वाली है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां