सिद्धार्थ शुक्ला ने अभिनव शुक्ला से कहा, 'पहले तुझे नरमी के साथ...'

अभिनव शुक्ला ने सिद्धार्थ शुक्ला की खिंचाई करने की कोशिश करते हुए ट्विटर पर उनसे पूछा, 'एक आर्टिकल पढ़ा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने टीचर्स से नरमी बरतने के लिए कहा है। भाई यह बताओ कि 'बिग बॉस' के घर में एक सीनियर के तौर पर क्या तुमने नरमी बरती थी? मुझे एक स्मार्ट जवाब चाहिए।' बता दें कि सिद्धार्थ 'बिग बॉस 14' में 'तूफानी सीनियर' के तौर नजर आए थे और घर में 15-20 दिन तक रहे।

abhinav-shukla-raised-questions-on-siddharth-shukla-education-tweet-actor-gives-a-witty-reply

अपने जवाब से लाजवाब करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने एक बार फिर किसी की बोलती बंद की है। इस बार नंबर 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला का लगा।

दरअसल, अभिनव शुक्ला ने ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला की टांग खींचने की कोशिश की, लेकिन सिद्धार्थ ने उनकी ही ज़बान पकड़ ली। अपने दिलचस्प जवाब से अभिनव की बोलती बंद कर दी।

पूरा मामला यह है कि 'बिग बॉस 13' के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ दिनों पहले ही एजुकेशन सिस्टम पर एक ट्वीट लिखा। उन्होंने अपने ट्वीट में टीचर्स से गुजारिश करते हुए लिखा कि एग्ज़ाम में स्टूडेंट्स के साथ थोड़ी नरमी बरती जाए।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि जब एक ही टीचर सारे सब्जेक्ट नहीं पढ़ा सकता, तो फिर एक ही स्टूडेंट सारे सब्जेक्ट कैसे पढ़ सकता है?

अब सिद्धार्थ शुक्ला का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे और उनके फैन्स भी तारीफें कर रहे थे। 'बिग बॉस 14' में नजर आए अभिनव शुक्ला की भी नजर जब इस पर पड़ी, तो उन्होंने सिद्धार्थ से एक सवाल पूछ लिया।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 14' में 'तूफानी सीनियर' के तौर नजर आए थे और घर में 15-20 दिन तक रहे। उस दौरान कंटेस्टेंट्स के साथ सिद्धार्थ का बर्ताव 'कभी नरम तो कभी गरम' दिखे।

सिद्धार्थ के साथ गौहर खान और हिना खान भी नज़र आईं। यह तीनों को मिलकर फैसला लेते थे कि 'बिग बॉस' हाउस के अंदर किस कंटेस्टेंट को एंट्री दी जाएगी और किसे रिजेक्ट किया जाएगा। उस वक्त सिद्धार्थ, गौहर और हिना ने अभिनव शुक्ला की पत्नी अभिनेत्री रुबीना दिलैक को 'रिजेक्टेड' का स्टैंप लगाया था। हालांकि, बाद में रुबीना 'बिग बॉस 14' की विनर बनीं।

इसी बात को लेकर अभिनव ने सिद्धार्थ की खिंचाई करने की कोशिश की और ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को टैग करते हुए लिखा, 'एक आर्टिकल पढ़ा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने टीचर्स से नरमी बरतने के लिए कहा है। भाई यह बताओ कि बिग बॉस के घर में एक सीनियर के तौर पर क्या तुमने नरमी बरती थी? मुझे एक स्मार्ट जवाब चाहिए।'

जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला ने अभिनव शुक्ला को जवाब देते हुए लिखा, 'भाई कॉल करना....सबसे पहले नरमी के साथ तेरे को टीचर और सीनियर का फर्क बताऊंगा....बाकी तू खुद समझदार है, खुद ही समझ जाएगा।'

अभिनव ने सिद्धार्थ को जवाब देते हुए लिखा, 'देख भाई, इतना तो मुझे पता था कि तेरा जवाब स्मार्ट होगा। अब जब तुम नरमी से बताने को तैयार हो गए हो, तो कॉल कर रहा हूं।'

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला संग दिखीं मोनालिसा

टिप्पणियां