Saina: परिणीति चोपड़ा की 'सायना' 26 मार्च को होगी रिलीज़

परिणीति चोपड़ा स्टारर बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक 'सायना' 26 मार्च को रिलीज़ हो रही है। फिल्म की रिलीज़ डेट की जानकारी परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी। फिल्म में सायना के कोच पुलेला गोपीचंद की भूमिका में मानव कौल दिखाई देंगे, जबकि फिल्म में परेश रावल भी अहम भूमिका में होंगे।

parineeti-chopras-saina-to-release-in-theatres-on-march-26-2021-badminton-player-saina-nehwal-biopic

भारत की स्टार बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की ज़िंदगी पर बनी फिल्म जल्दी ही दर्शकों तक पहुंचने वाली है। लंबे समय से फिल्म का इंतज़ार किया जा रहा है। सायना की बायोपिक में सायना नेहवाल की भूमिका निभाने वाली परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से फिल्म की रिलीज़ डेट शेयर की।

परिणीति ने 'सायना' की रिलीज़ डेट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, 'सायना…26 मार्च को थिएटर में '।

शेयर किए गए पोस्टर में एक हाथ नजर आ रहा है, हाथ के ऊपर शटलकॉक की शेप में लिखा है, 'सायना'। पोस्टर में जो हाथ नजर आ रहा है उस पर तिरंगे के रंग का बैंड पहना गया है। इसके साथ ही पोस्टर में एक जगह लिखा है, 'मार दूंगी'। इसके ठीक नीचे रिलीज डेट 26 मार्च लिखी है।

इस ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ ही दर्शकों का लंबे समय से चल रहा इंतजार खत्म हो गया है। परिणीति चोपड़ा ने सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए कड़ी मेहनत की है। इस फिल्म के किरदार के साथ न्याय करने के लिए बैटमिंटन कोर्ट में परिणीति ने काफी पसीना भी बहाया है।

इससे पहले एक ट्वीट में परिणीति ने बताया था कि वह रोज सुबह 5 बजे उठती हैं, इसके बाद वर्कआउट करती हैं और फिर 6 बजे कोर्ट पहुंच जाती हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि 'किसी तरह का भटकाव ना हो, इसके लिए हमने कोर्ट्स को बुक किया हुआ है। मुझे इस तरह की अनुशासित भरी जिंदगी अगले नौ महीनों तक गुजारनी पड़ेगी और मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।'

अब फिल्म की रिलीज़ डेट सामने आ गई है, तो दर्शकों को परिणीति की मेहनत भी जल्दी ही पर्दे पर देखने को मिलेगी।

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म में साइना के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में अभिनेता मानव कौल दिखेंगे। वहीं परेश रावल भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था, लेकिन श्रद्धा ने फिल्म को छोड़ दिया, तो परिणीति चोपड़ा के हाथ में यह फिल्म आ गई।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां