Adipurush: प्रभास की 'आदिपुरुष' को मिली 'सीता'

प्रभास स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। अब ख़बरें मिल रही है कि इस फिल्म की 'सीता' मिल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म में 'सीता' की भूमिका कार्ति सुरेश निभाने जा रही हैं। फिल्म 'आदिपुरुष' में 'राम' प्रभास बनेंगे, तो 'रावण' सैफ अली खान की भूमिका में होंगे, जबकि 'सीता' का किरदार कीर्ति सुरेश निभा सकती हैं।

Adipurush-keerthy-suresh-may-join-prabhas-film-as-sita

फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर दर्शकों में अभी से ही काफी उत्साह है। इस पौराणिक फिल्म की कास्टिंग चल रही है। 'तान्हाजी' फेम निर्देशक ओम राउत की फिल्म में 'राम' की भूमिका के लिए प्रभास को चुना गया है, तो वहीं 'रावण' सैफ अली खान बनेंगे।

कुछ दिनों पहले ख़बर आई थी कि 'लक्ष्मण' की भूमिका 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम सनी सिंह निभाने वाले हैं। वहीं 'सीता' की भूमिका के लिए माकूल अभिनेत्री की तलाश जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो मेकर्स को 'सीता' के लिए अभिनेत्री मिल गई है। दरअसल, मेकर्स कीर्ति सुरेश को फिल्म में 'सीता' के रूप में कास्ट करने वाले हैं। हालांकि, इस भूमिका के लिए कीर्ति सैनन, अनुष्का शेट्टी सरीखी अभिनेत्रियों के नाम पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

वहीं कीर्ति सुरेश को लेकर मेकर्स में आम सहमति बन गई है। हालांकि, अभी तक इसका आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। अब यदि कार्ति सुरेश इस फिल्म के लिए फाइनल होती हैं, तो सिल्वर स्क्रीन पर प्रभास और कीर्ति की जोड़ी तहलका मचाएगी।

कीर्ति सुरेश, दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक बड़ा नाम हैं। वह इन दिनों साउथ सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेस हैं। इन्हें नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म के 'महानती' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। कीर्ति सुरेश इन दिनों महेश बाबू स्टारर फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' की शूटिंग में वयस्त हैं।

संबंधित ख़बरें
Radhe Shyam: 'राधे-श्याम' के प्री-टीज़र में 'लवर बॉय' के रूप में दिखे प्रभास

टिप्पणियां