'संदीप और पिंकी फरार' होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़?

दिबाकर बैनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म'संदीप और पिंका फरार' के रिलीज़ को लेकर अभिनेता अर्जुन कपूर ने संकेत दिए हैं। अर्जुन ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के बारे में कहा कि उन्हें इसमें कुछ गलत नहीं लगता। बता दें फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका हैं और फिल्म पहले 20 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी। 

arjun kapoor and parineeti in 'sndeep aur pinky farar'
देशभर में लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड को काफी नुकसान हो रहा है। लगभग दो महीने से फिल्मी सितारे अपने-अपने घरों में बैठे हैं। किसी भी फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग नहीं हो रही है। साथ ही सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से फिल्में भी रिलीज़ नहीं हो रही है। 

यहां तक कि कुछ फिल्मों की रिलीज़ डेट अनिश्चित काल के टाल दी गई है, तो वहीं कुछ फिल्मों को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार की 'लक्ष्मीबॉम्ब' को लेकर ख़बरें थी। 

वहीं हाल ही में 'संदीप और पिंका फरार' के लीड एक्टर अर्चुन कपूर ने भी अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के संकेत दिए हैं। बता दें कि दिबाकर बैनर्जी के निर्देशन में बनी अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 20 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन ने सारा खेल बिगाड दिया। 

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' की रिलीज़ को लेकर कहा, 'मैं अपनी किसी भी फिल्म की बिक्री और खरीद में शामिल नहीं हूं। मेरे प्रड्यूसर्स इन चीजों का ध्यान रखते हैं। यह भी एक सच है कि कुछ फिल्मों के लिए यह रास्ता चुनना पड़ सकता है। मुझे नहीं लगता की इसमें कुछ गलत है। मनोरंजन इस रियलिटी में डिस्ट्रक्शन का एक हिस्सा है, जो बहुत दुःख की बात है। हम लोगों को खुश करने की कोशिश करते हैं। एक आर्टिस्ट होने के नाते आपको इसकी शुद्धता के बारे में सोचना चाहिए। यदि कुछ फिल्मों को डिजिटल पर रिलीज करना पड़ता है, तो मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं दिखता है।' 

वहीं अपनी बात में आगे कहते हैं, 'कुछ फिल्में डिजिटल पर आने का जोखिम नहीं उठा सकती हैं क्योंकि उनकी लागत बहुत अधिक होती है और अभी इंडिया के पास उस तरह का सब्सक्रिप्शन बेस नहीं है। जनता अभी भी डिजिटल को इतना नहीं अपना रही है। यदि 'वॉर', 'उरी', 'तानाजी' और 'कबीर सिंह' जैसी बड़ी फिल्में डिजिटल पर रिलीज होती, तो शायद वो व्यूअरशिप नहीं मिलती, जो इन्हें मिली है। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' एक सिनेमैटिक फिल्म है। इसलिए आप ऐसी फिल्म को डिजिटल पर रिलीज नहीं कर सकते हैं।'

ख़ैर, यदि 'संदीप और पिंकी फरार' किसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उतरती है, तो फिल्म के लिए यह अच्छा फैसला हो सकता है, क्योंकि बीते काफी समय से इस फिल्म को रिलीज़ करने की बात चल रही है। एक साल पहले बन कर तैयार हुई फिल्म को मेकर्स रिलीज़ नहीं कर पा रहे थे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां