Mrs Undercover: 'मिसेज अंडरकवर' बन कर जासूसी करेंगी राधिका आप्टे

राधिका आप्टे ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। अनुश्री मेहता के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' में राधिका जासूस के किरदार में नज़र आएंगी। वहीं इस फिल्म से 'इंदु की जवानी' के निर्देशक अबीर सेनगुप्ता बतौर निर्माता अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म में राधिका के साथ सुमित व्यास नज़र आएंगे।

radhika-apte-to-play-detective-in-her-next-film-mrs-undercover

राधिका आप्टे अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' में जासूस की भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म का फर्स्टलुक उन्होंने रविवार को अपने सोशल मीडिया के जरिये शेयर किया।

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनुश्री मेहता करने वाली हैं, जबकि फिल्म का निर्माण 'इंदु की जवानी' के निर्देशक अबीर सेनगुप्ता करेंगे। वहीं राधिका के साथ सुमित व्यास स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। जहां बतौर निर्माता अबीर की फिल्म है, तो वहीं अनुश्री इस फिल्म से अपनी निर्देशकीय पारी का आगाज़ कर रही हैं।

राधिका ने होली की शुभकामनाओं के साथ फिल्म का पोस्टर और एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'फिल्म की निर्देशक अनुश्री जब मेरे पास फिल्म की कहानी लेकर आईं थी, तो सबसे ज्यादा मुझे इसके नयेपन ने प्रभावित किया था। अब जब मैंने फिल्म का फर्स्ट लुक देखा, तो मुझे फिर से वैसी ही उत्तेजना महसूस हुई। फिल्म का हिस्सा होने की वजह से तो ये पोस्टर मुझे भाया ही, एक दर्शक की तरह भी मैं इससे खुद को जोड़ पा रही हूं। मुझे खुशी है कि फिल्म की मूल भावना को हम फिल्म के पहले पोस्टर में दर्शकों के सामने ला सके।'

फिल्म 'मिसेज अंडरकवर' में राधिका के साथ सुमित व्यास नज़र आएंगे।

निर्देशक अनुश्री मेहता कहती हैं, 'इस फिल्म का नाम, इसकी कल्पना और इसका विचार एक लंबे मंथन से निकला है। मुझे खुशी है कि इस किरदार के लिए हम राधिका आप्टे का साथ पा सके। फिल्म का पहला लुक दुनिया के सामने लाने का एहसास होती ही बिलकुल अलग है। हम दर्शकों को एक अच्छी फिल्म दिखाना चाहते हैं और हमने इसके लिए काफी मेहनत भी की है।'

अनुश्री को चर्चित क्राइम शो 'सीआईडी' के लेखक के तौर पर जाना जाता है। बीते साल उनकी शॉर्ट फिल्म 'अनकही' भी काफी चर्चा में रही। वहीं 'इंदु की जवानी' के निर्देशक अबीर सेनगुप्ता के साथ एक बांग्ला फीचर फिल्म भी अनुश्री बना चुकी हैं।

बात करें राधिका आप्टे की, तो वो अपनी दमदार परफॉर्मेंस से हमेशा चौंकाती रही हैं। वहीं उनकी पिछली फिल्म 'ए कॉल टू स्पाई' की भी खूब चर्चा रही। जबकि राधिका की आखिरी हिट फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'अंधाधुन' रही है, उसके बाद से वह फिल्म 'बाज़ार' और 'रात अकेली है' सरीखी फिल्मों में नज़र आईं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां