विशाल ददलानी ने किया ट्वीट, शाहरुख खान की #Pathan करने लगी ट्रेंड

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के संगीत को लेकर विशाल ददलानी ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद फिल्म ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगी। बता दें कि फिल्म 'ज़ीरो' के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर 'पठान' से कमबैक करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली हैं, जबकि फिल्म को विशाल-शेखर की जोड़ी ने सजाया है।

vishal-dadlani-says-shah-rukh-khan-deepika-padukone-pathan-would-be-a-kickass-film-with-great-songs

लंबे अरसे से सिल्वर स्क्रीन से दूर शाहरुख खान फिल्म 'पठान' से कमबैक करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली हैं। बता दें शाहरुख पिछली बार फिल्म 'ज़ीरो' में नज़र आए थे, जो टिकट खिड़की पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

ख़ैर, अब 'पठान' के साथ शाहरुख वापसी करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है। वहीं बुधवार को अचानक उनकी फिल्म ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी। ऐसा होने की पीछे संगीतकार विशाल ददलानी का एक ट्वीट है।

व‍िशाल ददलानी ने ट्वीट किया, 'प‍िछले कोई आंकड़े महत्‍व नहीं रखते, न ही आने वाले आंकड़े ही ज्‍यादा बड़े हैं। पूरी दुनिया शाहरुख खान को दोबारा देखने का इंतजार कर रही है। सबसे जरूरी बात है कि हम शानदार गानों वाली एक जबरदस्‍त फिल्‍म बना रहे हैं।'

व‍िशाल के इस ट्वीट के साथ ही फैंस ने इसे शाहरुख की फिल्‍म 'पठान' का हिस्सा बनने का कंफर्मेशन मान लिया। पिछले रिकॉर्ड की बात की जाए, तो जब भी विशाल-शेखर की जोड़ी ने शाहरुख खान की फिल्म को संगीत दिया है, वह जबरदस्त हिट रही है।

व‍िशाल ददलानी और शेखर रविजानी की जोड़ी ने साल 1999 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इस जोड़ी ने शाहरुख खान के साथ कई चार्टबस्‍टर हिट गाने द‍िए हैं, जिनमें 'दर्द-ए-ड‍िस्‍को', 'छम्‍मक छल्‍लो'। वहीं इसके अलावा शाहरुख और व‍िशाल-शेखर की जोड़ी 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' और 'चेन्रई एक्‍सप्रेस' जैसी मेगा हिट फिल्‍में भी दे चुके है।

अब बात करें फिल्म 'पठान' की, तो बीते काफी समय से शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग में जुटे हुए है। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी। हालांकि, फिल्म की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां