कोरोना के चलते 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट बढ़ी आगे

राणा दग्गुबाती की फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज़ डेट पोस्टपोन कर दी गई है। मेकर्स ने यह फैसला कोरोना के बढ़ते केसेस के चलते लिया है। हालांकि, फिल्म 'हाथी मेरे साथी' के हिन्दी वर्ज़न के लिए यह निर्णय लिया गया है, जबकि फिल्म के तेलुगू वर्ज़न 'अरण्य' और तमिल वर्ज़न 'कादान' अपनी तय तारीख 26 मार्च को रिलीज़ होगी। मेकर्स ने सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी साझा की है।

rana-daggubati-film-haathi-mere-saathi-hindi-version-postponed-due-to-covid-19-situation

राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर अभिनीत फिल्म 'हाथी मेरे साथी' की हिन्दी रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया गया है, जबकि तमिल वर्ज़न 'कादान' और तेलुगू वर्ज़न 'अरण्य' अपनी तय तारीख 26 मार्च को रिलीज़ होगी।

वहीं मेकर्स ने इस एडवेंचर जंगल ड्रामा के हिन्दी वर्ज़न को कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते पोस्टपोन किया है। इरोज़ इंटरनेशनल ने एक आधिकार्कि बयान जारी करते हुए इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी।

अपने बयान में इरोज़ ने लिखा, 'प्रिय दर्शकों, इस खबर को साझा करने करते हुए हमें दुख है, लेकिन हिंदी मार्केट्स में कोविड-19 स्थिति को देखते हुए, 'हाथी मेरे साथी' की टीम ने फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगाने का फैसला किया है। हम आपको आगे के घटनाक्रमों की जानकारी देते रहेंगे।हालांकि, हम 26 मार्च को दक्षिणी मार्केट्स में 'अरण्य' और 'कादान' रिलीज़ करेंगे।'

'हाथी मेरे साथी' ही नहीं बल्कि राम गोपाल वर्मा की 'डी कंपनी' की रिलीज़ डेट भी कोविड-19 के चलते पोस्टपोन कर दी गई। रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी थी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'हाथी मेरे साथी' तीन भाषाओं में बनी एक एडवेंचर-ड्रामा फिल्म है, जिसमें राणा के साथ पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और ज़ोया हुसैन भी हैं।

इस फिल्म की घोषणा साल 2017 में की गई थी। प्रभु सोलोमन की ये फिल्म हाथियों के शिकार पर आधारित है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां