संजय लीला भंसाली ने कोरोना को दी मात

संजय लीला भंसाली का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया है, लेकिन उन्होंने 14 का अपना क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने का फैसला लिया है। संजय 14 दिन बाद ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग शुरू करेंगे। एहतियात बरतते हुए वो अपनी मां से भी 14 दिन बाद ही मिलेंगे।

sanjay-leela-bhansali-tests-covid-negative-will-complete-quarantine-period

बीते दिनों निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था, लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो संजय कोरोना को हरा चुके हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संजय लीला भंसाली का कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वो अब ठीक है और अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, लेकिन फिल्ममेकर ने फैसला किया है कि वो 14 दिन के अपने क्वारंतीन पीरियड को पूरा करने के बाद ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग पर वापस लौटेंगे।

एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर सूत्र के हवाले से लिखा गया है, 'संजय लीला भंसाली शूट पर तब तक नहीं लौंटेंगे, जब तक कि उनका क्वारंटाइन पीरियड खत्म नहीं हो जाता, बल्कि इस दौरान एहतियातन अपनी मां से भी नहीं मिलेंगे। मां से संजय बात तो नहीं कर सकते, लेकिन वो अपने ऑफिस के बालकनी ने उन्हें देख ज़रूर सकते हैं। बालकनी में ही संजय ने खुद को क्वारंटाइन किया है। ऐसे में जब भी संजय को मां की याद आती है, वो उन्हें बालकनी से देख लेते हैं।'

उल्लेखनीय है कि संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग रोक दी गई थी, लेकिन अब जब वो कोरोना को मात दे चुके हैं, तो जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। आलिया भट्ट के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग जल्दी ही पूरी ह जाने की उम्मीद है। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां