विक्की कौशल-मानुषी छिल्लर की फिल्म को मिला टाइटल

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर की यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म को टाइटल मिल गया है। फिलहाल मध्यप्रदेश के माहेश्वर में शूट की जा रही फिल्म को 'द ग्रेट इंडियन फैमिली या TGIF' कहा जा रहा है। हालांकि, इस टाइटल को लेकर आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

vicky-kaushal-and-manushi-chhillar-comedy-film-gets-a-title-the-great-indian-family

इन दिनों विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर मध्यप्रदेश के माहेश्वर में यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस कॉमेडी फिल्म को अभी तक टाइटल नहीं मिला है, लेकिन सूत्रों की माने, तो टेम्पररी तौर पर फिल्म को 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' का टाइटल दे दिया गया है।

बता दें मानुषी की यह दूसरी फिल्म है। वह अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं, तो वो अपने करियर की दूसरी फिल्म में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं।

जहां मानुषी के करियर की दूसरी फिल्म और पहली कॉमेडी फिल्म है, तो वहीं विक्की के करियर की भी पहली कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में विक्की और मानुषी रोमांस करते नज़र आने वाले हैं।

फिल्म की घोषणा के तुरंत बाद फिल्म की शूटिंग फरवरी से शुरू कर दी गई थी। हालांकि, फिल्म का टाइटल मेकर्स ने डिसाइड नहीं किया है, लेकिन फिल्म के सेट पर फिल्म को 'द ग्रेट इंडियन फैमिली या TGIF' कहा जा रहा है।

अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इस कॉमेडी फिल्म की कहानी एक बिखरे हुए या अस्त-व्यस्त परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है और इसलिए फिल्म को फिलहाल के लिए यह टाइटल दिया गया है, लेकिनआदित्य चोपड़ा इस नाम को बदल भी सकते हैं।

बताया जा रहा है कि विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है, लेकिन फिर भी इसे इस साल रिलीज़ नहीं किया जाएगा, क्योंकि मानुषी की डेब्यू फिल्म 'पृथ्वीराज' इस साल दीवाली पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स उनके डेब्यू को डेब्यू की तरह ही पेश करना चाहते हैं। फिल्म 'पृथ्वीराज' एक ग्रैंड पीरियड ड्रामा है, इसलिए इसकी रिलीज भी ग्रैंड होगी।

अब जब 'पृथ्वीराज' इस साल दिवाली पर रिलीज़ हो रही है, तो वहीं मानुषी और विक्की की फिल्म अगले साल यानी साल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

टिप्पणियां