दीपिका पादुकोण से हुई पर्स खींचने की कोशिश, वायरल हुआ वीडियो

दीपिका पादुकोण बीती रात एक रेस्तरां से लौटते समय फैन्स की भीड़ से घिर गई और इसी दौरान एक महिला ने उनका पर्स छीनने की कोशिश की। इस वाकये से दीपिका के चेहरे की रंगत उड़ गई। अब वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Deepika-padukone-mobbed-by-fan-while-she-came-out-of-a-restauran-video-goes-viral

पब्लिक फिगर होने की कीमत कई बार चुकानी पड़ती है। सेलेब अजीब सी स्थितियों में फंस जाते हैं। ऐसा ही वाकया दीपिका पादुकोण के साथ बीती रात देखने को मिला।

दरअसल, दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रही हैं, जिस वजह से वो बीते कुछ दिनों में लगातार लाइम लाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में वो फिल्म के शूट के बाद एक रेस्तरां में डिनर करने पहुंची थी। डिनर के बाद जब दीपिका रेस्तरां से बाहर निकलीं, तो उनके फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया।

वहां मौजूद पैपराजी उनकी तस्वीरें और वीडियो लेने लगे, तभी दीपिका के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे वो भौचक्क रह गई।

हुआ यह कि डिनर कर जब दीपिका पादुकोण जब रेस्तरां से बाहर निकलीं, तो उन्हें पैपराजी और उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया। हालांकि उनके बॉडीगार्ड्स ने उनके कवर किया हुआ था, लेकिन वहां मौजूद लोगों की भीड़ में से किसी एक ने दीपिका पादुकोण का बैग खींच कर उन्हें रोकने की कोशिश की, जो दीपिका के सीधे हाथ के कंधे पर लटका हुआ था। सीढ़ियों से उतरते वक्त ये बैग कंधे से फिसल कर उनकी कोहनी में लटक गया, जिसके बाद किसी फैन ने उन्हें रोकने की कोशिश की। अचानक हुए इस वाकये से पहले तो वो भौचक्क हुईं, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को संभाल कर शांत कर लिया, और बिना रिएक्शन दिए हल्की मुस्कान के साथ कार में बैठीं और वहां से चली गईं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां