सलमान खान की फिल्म के लिए आयुष शर्मा-ज़हीर इक़बाल का हुआ लुक टेस्ट

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए ज़हीर इक़बाल और आयुष शर्मा ने लुक टेस्ट दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष और ज़हीर ख़ास भूमिका में नज़र आने वाले हैं। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन फेज में है। मई-जून में फिल्म फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

zaheer-iqbal-and-aayush-sharma-undergo-look-test-for-salman-khan-kabhi-eid-kabhi-diwali

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान ने साल 2014 में 'किक' सरीखी हिट फिल्म दी थी, जिसके बाद यह जोड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है। यह जोड़ी 'कभी ईद कभी दिवाली' नाम की फिल्म लेकर आ रही है।

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करने वाले हैं। यह फिल्म मुख्यरूप से हिन्दू-मुस्लिम एकता के मुद्दे पर आधारित होगी। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम शुरू हो चुका है।

वहीं ताज़ा जानकारी के मुताबिक इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में सलमान खान के अलावा ज़हीर इक़बाल और आयुष शर्मा नज़र आने वाले हैं। फिल्म के लिए ज़हीर और आयुष ने हाल ही में लुक टेस्ट दिया है।

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों का कहना है, 'इसमें ज़हीर और आयुष एकदम अलग लुक में नजर आएंगे और इसलिए वे सभी प्रकार के लुक टेस्ट कर रहे हैं । मई के अंत में या जून की शुरुआत तक आयुष और ज़हीर के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' की संक्षिप्त शूटिंग भी शुरू होने की उम्मीद है। सलमान इस शेड्यूल में कब शामिल होंगे, यह उनकी अन्य फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग पर निर्भर करता है। वैसे मुंबई में होने वाले इस शेड्यूल का हिस्सा सलमान नहीं होंगे।'

साजिद नाडियाडवाला स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन को लेकर बीते कुछ दिनों से सलमान खान से लगातार मुलाकात कर रहे हैं। इस बारे में सूत्र का कहाना है, 'मेकर्स इसे एक बड़े पैमाने की फिल्म बनाना चाहते हैं। इसलिए साजिद कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं सलमान भी इस एक्शन कॉमेडी के लिए बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि काफी समय से उन्होंने भी कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है।'

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि फिल्म का बड़ा हिस्सा सितंबर के महीने से शूट किया जाएगा, जब सलमान 'टाइगर 3' को पूरा कर लेंगे।

वहीं फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में ज़हीर और आयुष की भूमिका को गुप्त रखा गया है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में देखने लायक होगी। क्योंकि दोनों रियल लाइफ में काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है और दोनों ही सलमान का बहुत सम्मान करते हैं। ऐसे में तीनों को एक साथ स्क्रीन पर देखना काफी दिलचस्प होगा।

आयुष और ज़हीर के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े भी नज़र आने वाली हैं। मज़ेदार बात यह है कि पूजा, सलमान के अपोज़िट नज़र आएंगी।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान ने भी लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

टिप्पणियां