'विक्रम वेधा' के रीमेक में 'गैंगस्टर' बनने जा रहे हैं ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिन्दी रीमेक में 'गैंगस्टर' की भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जहां फिल्म में ऋतिक एक 'गैंगस्टर' के किरदार में होंगे, तो वहीं सैफ अली खान 'पुलिस ऑफिसर' की भूमिका में नज़र आएंगे। दोनों ही किरदारों में पर्दे पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि इसी साल गर्मियों में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।

hrithik-roshan-to-play-gangster-in-vikram-medha-remake

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिन्दी रीमेक की ख़बरें अरसे से आ रही हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है। वहीं अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'विक्रम वेधा' के लिए ऋतिक रोशन ने हामी भर दी है। वो फिल्म में खूंखार गैंगस्टर के किरदार में नज़र आने वाले हैं।

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने सोर्स के हवाले से लिखी ख़बर के मुताबिक ऋतिक की अगली फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी वर्जन है, जिसे ऑरिजनल डायरेक्टर्स पुष्कर और गायत्री डायरेक्ट करेंगे। ऋतिक फिल्म में खूंखार गैंगस्टर का रोल निभाएंगे। इस हिंदी थ्रिलर का अभी नाम नहीं रखा गया है और उन्होंने अपना फ्लेवर जोड़ने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। बॉडी लेंग्वेज से लेकर लुक तक पिछले दो महीनों से गैंगस्टर के स्पेस में काम कर रहे हैं, वो खुद को स्क्रीन पर अपने तरीके से पेश करेंगे। ऋतिक पूरी तरह से चार्ज हैं और फिल्म के लिए एक्साइट हैं। ये उनका जुबली प्रोजेक्ट HR25 होगा।

रिपोर्ट की माने, तो फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मियों में शुरू होगी। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम जोरों पर है। 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक के बाद ऋतिक अपने डिजिटल डेब्यू पर काम करेंगे। इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्मों 'फाइटर' और 'कृष 4' पर भी काम करेंगे, वो मधु मंटेना की 'रामायण' और 'वॉर' के सीक्वल में भी नजर आएंगे।

ऋतिक रोशन के अलावा फिल्म में सैफ अली खान भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। सैफ फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन भिड़ंत को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

संबंधित खबरें
बैले डांसर की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन

टिप्पणियां