आलिया भट्ट ने दी कोरोना को मात, कहा, 'ऐसा समय है कि निगेटिव होना...'

आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस के संक्रमण से निजाद पा चुकी हैं। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी के द्वारा अपने फैन्स को देते कहा था कि उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बताई गई हर बात का ध्यान रख रही हैं। ख़ैर, अब वो इस संक्रमण से मुक्त हो चुकी हैं।

alia-bhatt-test-negative-for-covid-19-says-only-time-being-negative-is-good-thing

आलिया भट्ट ने कोरोना को मात दे दी है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक पोस्ट के जरिये बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

आलिया भट्ट अप्रैल की शुरुआत में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंस्टास्टोरी के जरिये शेयर किया था। साथ ही बताया था कि उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर्स द्वारा बताई गई हर बात का ध्यान रख रही हैं।

अब लगभग 14 दिन बाद उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है और आलिया ने अपने फैन्स को यह खुशखबरी दे दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा, 'यह वो समय है जिसमें नेगेटिव होना अच्छी बात है।'

कोरोना की दूसरी लहर ने कई बॉलीवुड सेलेब्स को चपेट में लिया है। आलिया से पहले रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। तब आलिया ने टेस्ट कराया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट तब नेगेटिव थी, लेकिन रणबीर कपूर के ठीक होने के कुछ दिन बाद ही आलिया कोरोना संक्रमित हो गईं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। इसमें आलिया के रोल और एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है। इसके अलावा आलिया एसएस राजामौली की 'आरआरआर', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ