ऑल्ट बालाजी के 'हिज़ स्टोरी' में मृणाल दत्त निभाएंगे गे कैरेक्टर

मृणाल दत्त ऑल्ट बालाजी के 'हिज़ स्टोरी' में गे कैरेक्टर में नज़र आने वाले हैं। इस अर्बन रिलेशिप ड्रामा में मृणाल के साथ सत्यदीप मिश्रा और प्रियाममणि राज भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। हाल ही में इस शो का टीजर शेयर किया गया है। 25 अप्रैल, 2021 को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर एक साथ प्रसारित की जाएगी।

Mrinal-dutt-to-play-gay-character-altbalaji-his-story

मृणाल दत्त ऑल्ट बालाजी के शो 'हिज़ स्टोरी' में एक गे कैरेक्टर में नज़र आएंगे। इस अर्बन रिलेशनशिप ड्रामा में मृणाल दत्त के अलावा, सत्यदीप मिश्रा और प्रियामणि राज नज़र आएंगे।

डिंग एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह कहानी कुणाल यानी सत्यदीप मिश्रा और साक्षी यानी प्रियामणि और प्रीत यानी मृणाल दत्त के इर्द-गिर्द घूमती है। कुणाल और साक्षी शादीशुदा हैं और हैप्पी कपल हैं। जहा साक्षी एक शेफ हैं, प्रीत एक मशहूर फूड रिव्यूवर और ट्रेवरल है। साक्षी ने अपने रेस्तरां के उद्घाटन के लिए जब प्रीत को फोन किया, तो उसे यह नहीं पता था कि उसके आदर्श परिवार में अप्रत्याशित घटनाओं के उथल-पुथल होने वाली है।

'हिज़ स्टोरी' का टीजर हाल ही में जारी किया गया है, जिसमें कहानी की झलक दिखाई देती है कि जब साक्षी को कुणाल की सच्चाई के बारे में पता चलता है, तो वे कैसे घबरा जाती हैं। मजबूत पटकथा और कुछ बेहतरीन प्रदर्शनों के साथ, टीजर अपने दर्शकों के लिए एक अर्थपूर्ण कहानी लाने का वादा करता है।

इस शो के बारे में बात करते हुए मृणाल कहते हैं,'यह शो में काम करके और डिंग एंटरटेनमेंट और इसमें शामिल कलाकारों के साथ सहयोग कर काफी अच्छा लग रहा है। इस तरह के शो के लिए धन्यवाद, हमारे पास अपनी आवाज़ उठाने, या कम से कम सवाल उठाने का अवसर है। ऐसी कहानियों को केंद्र में ले जाने के साथ साथ बहुत कुछ कहना भी है। मैं समान रूप से उत्साहित हूं और यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि कैसे प्रतिक्रिया प्राप्त होंगी।'

'हिज स्टोर' 25 अप्रैल, 2021 को ऑल्ट बालाजी और जी5 पर एक साथ प्रसारित की जाएगी। मृणाल को हाल ही में एक लघु फिल्म 55 किमी / सेकेंड में देखा गया था और उन्हें उसी के लिए लगातार प्रशंसा मिल रही है। उनके कुछ अन्य कामों में द लोनली प्रिंस, ए मोमेंट, पवन एंड पूजा, हैलो मिनी और नेटफ्लिक्स का अपस्टार्ट भी शामिल हैं।

संबंधित ख़बरें
'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3' से सोनिया राठी संग सिद्धार्थ शुक्ला का 'किसिंग' सीन वायरल

टिप्पणियाँ