क्या आलिया भट्ट भी हुई कोरोना वायरस से संक्रमित?

ख़बरें हैं कि आलिया भट्ट की कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। फिलहाल आलिया या उनकी टीम की तरफ से इसकी आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आलिया कोरान वायरस की जद में आ गई हैं। कुछ समय पहले ही उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के निर्देशक संडय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आए थे और अब रिकवर हो गए हैं।

alia-bhatt-tested-corona-positive-says-report

देशभर में कोरोना की लहर एक बार फिर तेज हो गई है और इस बार एक के बाद एक बॉलीवुड सितारों को अपनी चपेट में ले रही है। इसी बीच ख़बरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं।

हालांकि, इस बारे में न तो आलिया और ना ही उनकी टीम की तरफ से इसकी आधिुकारिक पुष्टि की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में सोर्सेस के हवाले से लिखी गई ख़बर को पुख्ता कहा जा रहा है।

बता दें कि कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के निर्देशक संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद आलिया ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट्स नेगेटिव आई थी।

हाल ही में अभिनेत्री रणबीर कपूर के साथ, उनके डबिंग सेशन के बाद नजर आई थीं। दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के लिए स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

इस बीच खबर यह भी आई कि वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किए गए आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर अब ठीक हो गए हैं और उन्हें नेगेटिव टेस्ट किया गया है। आलिया फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग कर रही थीं।

मुंबई में कोरोनो वायरस के मामले बढ़ने और संक्रमण के रफ्तार पकड़ने के बीच बॉलीवुड को भी कई झटके लग रहे हैं और एक के बाद एक कलाकारों के टेस्ट पॉजिटिव आने की खबरें सामने आ रही हैं। प्रतिष्ठित गायक बप्पी लहरी भी कोविड-19 से जूझ रहे हैं और उनके आईसीयू में भर्ती होने की खबर सामने आई थी।

बता दें कि इस हफ्ते परेश रावल, मिलिंद सोमन को भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। कई बॉलीवुड हस्तियों ने घातक कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। रोहित सराफ, आमिर खान, आर माधवन, बप्पी लहरी ने संक्रमण की चपेट में आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां