Hera Pheri 3: 'हेरा फेरी' करने आ रहे हैं राजू, श्याम और बाबू भैया, स्क्रिप्ट लॉक्ड

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्टारर फिल्म 'हेरा फेरी' की तीसरी किश्त की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है। इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता फिरोज़ नाडियाडवाला ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दी। फिरोज़ ने बातचीत में यह भी कहा कि इस फिल्म को लेकर जल्दी ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जा सकती है।

Akshay-kumar-suniel-shetty-paresh-rawals-heri-pheri-3-script-locked

सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर राजू, श्याम और बाबू भैया की तिकड़ी धमाल करने आ रही है। इस बात की जानकारी फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला ने एक इंटरव्यू के दौरान दी। फिरोज़ ने बताया कि फिल्म 'हेरा फेरी 3' की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है और जल्दी ही इसी ऑफिशिल अनाउंसमेंट की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'हेरा फेरी' को रिलीज़ हुए पूरे 21 साल हो गए हैं। वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला ने 'हेरा फेरी 3' के आने की ख़बरों को कंफर्म किया।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो गई है और जल्दी ही 'हेरा फेरी 3' की ऑफिशयल अनाउंसमेंट की जाएगी।

फिरोज़ ने कहा, 'हम स्क्रिप्ट पर अतिरिक्त सावधानी बरत रहे थे। अब जब हमारे पास चीजें हैं, तो मैं कह सकता हूं कि बनेंगी तो दो तीन हेरा फेरी साथ में बनेंगी। इंशाअल्लाह। हम दूसरे और तीसरे पार्ट के गैप को मेकअप करेंगे। इस फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने को लेकर काफी प्रेशर बना हुआ है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम ऑडियंस के बीच क्वॉलिटी प्रॉडक्ट पेश करें।'

उन्होंने आगे कहा, 'भगवान ने हमें इतनी अच्छी फ्रैंचाइजी दी तो हम भी स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग को लेकर ध्यान रख रहे हैं। हम इस फ्रैंचाइजी को हल्के में नहीं ले रहे हैं लेकिन हमें एक स्क्रैच से साथ शुरू करना होगा। हम अपने लक्ष्य को पाने की दिशा पर पूरी मेहनत से काम कर रहे हैं।'

फिरोज़ 'हेरा फेरी 3' को लेकर कहते हैं कि इसकी कहानी वहां से शुरू होगी, जहां 'फिर हेरा फेरी' खत्म हुई थी। इसका मतलब यह है कि फिल्म पिछली कहानी को कन्टीन्यू करेगी। लोगों को फाइनली उस लास्ट सीन का जवाब मिल जाएगा।'

बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था। वहीं दूसरे पार्ट को दिवंगत डायरेक्टर नीरज वोरा ने डायरेक्ट किया था। अब इस तीसरे पार्ट के डायरेक्शन का जिम्मा किसके कंधे पर जाता है, वो समय ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां