अक्षय कुमार कर रहे हैं बैक-टू-बैक शूटिंग, नहीं ले रहे हैं आराम

अक्षय कुमार इन दिनों बैक-टू-बैक फिल्म्स की शूटिंग कर रहे हैं। एक बाद दूसरी फिल्म शुरू कर दी है। हाल ही में 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी की है और उसके तुरंत बाद 'राम सेतु' का शेड्यूल शुरू हो गया है। इससे पहले वो 'बच्चन पांडेय', 'पृथ्वीराज', 'बेलबॉटम' की शूटिंग में लगातार व्यस्त रहे। अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो फिलहाल अक्षय के पास आठ फिल्में हैं।

Akshay-kumar-busy-schedule-After-completes-atrangi-re-starts-ram-setu-the-next-day

फिल्म इंडस्ट्री के अनुशासित और काम के प्रति समर्पित अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार इन दिनों सुपर बिजी शेड्यूल को ऑन किए हुए हैं। वो बैक-टू-बैक फिल्मों की शूटिंग किए जा रहे है।

बता दें कि 27 मार्च को उन्होंने आनंद एल राय की 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी की और फिर 29 मार्च से उन्होंने 'रामसेतु' की शूटिंग शुरू कर दिया।

सलाना चार से पांच फिल्मों में नज़र आने वाले अक्षय के पास इन दिनों एक या दो नहीं बल्कि पूरी आठ फिल्में हैं। इनमें से कुछेक की शूटिंग वो पूरी कर चुके हैं, तो कुछ का थोड़ा बहुत काम ही बाकी है। एकाध की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इन फिल्मों में वो एक्शन से लेकर कॉमेडी सब तरह का फ्लेवर अपने फैन्स को देने वाले हैं।

फिलहाल फिल्म 'रामसेतु' की शूटिंग में व्यस्त अक्षय ने फिल्म से अपना फर्स्टलुक जारी करते हुए सबको बताया था कि वो फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिज़ और नुसरत भरुचा भी नज़र आएंगी।

अब जहां एक तरफ वो आर्कियोलॉजिस्ट बने हैं, तो वहीं एक अन्य फिल्म में वो योद्धा के अवतार में नज़र आने वाले हैं। दरअसल, अक्षय यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' में पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नज़र आएंगे। इस हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म का निर्देशन डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। यह फिल्म 5 नवंबर 2021 यानी की दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर नज़र आएंगी।

अब योद्धा बन कर सिर्फ हिस्टोरिकल ड्रामा में ही नहीं, बल्कि रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म में भी अक्षय का एक्शन मोड ऑन रहने वाला है। जी हां, रोहित शेट्टी के कॉप ड्रामा यूनिवर्स की फिल्म 'सूर्यवंशी' बन कर तैयार है, जो कोविड के चलते रिलीज़ की राह देख रही है।

वैसे, तो 'सूर्यवंशी' 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है, लेकिन अभी कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए ख़बरे हैं कि एक बार फिर फिल्म पोस्टपोन हो सकती है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ दिखेंगी, अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो होगा।

कॉप बन कर एक्शन करने के साथ पर्दे पर जासूस बन कर जासूसी भी करते अक्षय कुमार दिखने वाले हैं। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी स्पाय थ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम' 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।

इसके बाद आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' है, जिसे हिमांशु शर्मा ने लिखा है। फिल्म 6 अगस्त 2021 को सिनेमाघरों में उतरने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ धनुष और सारा अली खान नज़र आएंगे।

वहीं फिल्म 'बच्चन पांडे' जो 26 जनवरी 2022 को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले जैसलमेर में चल रही थी और फिल्म से अपने लुक्स को शेयर कर फैन्स की धड़कनों को अक्षय ने बढ़ा दिया था। फिल्म में उनके साथ कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडिज़, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और गौरव चोपड़ा भी नज़र आएंगे। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

यह तो वह फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग लगभग समाप्त हो चुकी है, लेकिन आने वाले दिनों में अक्षय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी जल्दी ही शुरू करने वाल हैं। दरअसल, अप्रैल के दूसरे-तीसरे हफ्ते से 'रक्षाबंधन' की शूटिंग अक्षय शुरू करने वाले हैं। इस इमोशनल ड्रामा फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय करने वाले हैं।

फिल्म 'रक्षाबंधन' पहले 5 नवंबर को सिनेमाघरों में उतरने वाली थी, लेकिन अब इसी समय पर 'पृथ्वीराज' के रिलीज़ होने की वजह से 'रक्षाबंधन' की रिलीज़ डेट साल 2022 तक के लिए पोस्टपोन हो सकती है। इस फिल्म को भी हिमांशु शर्मा ने लिखा है, जबकि फिल्म को आनंद एल राय और अक्षय कुमार की बहन अलका इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इन चर्चित फिल्मों के अलावा अक्षय 'मिशन मंगल' के निर्देशक जगन शक्ति के साथ भी फिल्म करने जा रहे हैं। 'मिशन लॉयन' नाम की फिल्म की घोषणा जल्दी ही होने की उम्मीद है। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी।

अब इन आठ फिल्मों के अलावा कुछेक फिल्मों को लेकर अक्षय लगातार प्रोड्यूसर्स से संपर्क में हैं। इन कड़ी में जैकी भगनानी की दो फिल्में, तो वहीं एकता कपूर के साथ भी दो फिल्मों की बातचीत शुरू है। पुख्ता होते ही इनकी भी आधिकारिक घोषणा की उम्मीदें हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां