सोमी अली ने कहा, 'सलमान खान ने मुझे धोखा दिया, मैंने ब्रेकअप...'

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया। हालिया इंटरव्यू में सोमी अली ने कहा कि मुझे उनसे ब्रेकअप किए 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया और मैंने उनसे ब्रेकअप किया और छोड़ दिया। सोमी ने यह भी बताया कि ब्रेकअप करने के बाद उन्होंने सलमान खान से 5 साल तक बात नहीं की थी।

somy-ali-accused-salman-khan-for-cheating-her

बीते कुछ अरसे से सोमी अली, सलमान खान से अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत कर रही हैं। पाकिस्तानी मूल की सोमी मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वो कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। वहीं हालिया इंटरव्यू में एक बार फिर से उन्होंने सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया।

इस इंटरव्यू में सोमी ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा, 'मुझे उनसे ब्रेकअप किए 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया था और मैंने उनसे ब्रेकअप किया और छोड़ दिया। सरल सी बात है।'

सोमी ने बताया कि ब्रेकअप के बाद पांच साल तक उन्होंने सलमान खान से बात नहीं की थी। हालांकि, अब दोनों ही अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

पाकिस्तानी मूल की सोमी अमेरिका के फ्लोरिडा से बॉलीवुड आई थीं। नब्बे के दशक में उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था और यही वह दौर था जब सलमान और वे एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों का रिश्ता करीब आठ साल तक चला था।

इस बारे में वो कहती हैं, 'मैं इंडिया बॉलीवुड का हिस्सा बनने नहीं गई थी, जब मैंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया, तो वहां मेरे लिए कुछ नहीं बचा था।'

सोमी का कहना है कि उन्होंने सलमान से कुछ भी नहीं सीखा, लेकिन उनके माता-पिता यानी सलीम खान और सलमा खान से कई अच्छे बातें सीखीं।

वे कहती हैं, 'सबसे बड़ी बात जो मैंने सीखी, वह यह कि उन्होंने कभी किसी का धर्म नहीं देखा। सभी के साथ एक जैसा व्यवहार किया। उनका घर हर किसी के लिए खुला था। खासकर सलमा आंटी से मुझे बहुत प्यार मिला।'

बॉलीवुड में आने की वजह का खुलासा करते हुए सोमी कहती हैं कि वो बॉलीवुड में करियर बनाने नहीं, बल्कि सलमान के ऊपर क्रश होने की वजह से भारत आईं। साल 1991 - 1997 के बीच उन्होंने 'अंत', 'किशन अवतार', 'तीसरा कौन', 'आंदोलन' और 'अग्निचक्र' जैसी करीब 10 फिल्मों और कुछ विज्ञापनों में काम किया।

वो कहती हैं कि जब वो पंद्रह साल की थीं, तब उन्होंने सलमान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी और उन्हें दिल दे बैठीं। सलमान से शादी की चाहत लिए वे मुंबई आईं और काम की तलाश करने लगीं। इसी दौरान एक स्टूडियो में उनकी मुलाकात सलमान से हुई और जल्दी ही उनका अफेयर शुरू हो गया। दोनों ने फिल्म 'बुलंद' में साथ काम किया, जो आज तक रिलीज नहीं हो सकी। फिल्म 80 प्रतिशत शूट हो चुकी थी।

सलमान खान से अपना रिश्ता टूटने को लेकर सोमी अली ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान उनके पहले बॉयफ्रेंड थे, लेकिन ऐश्वर्या राय बीच में आईं और उनका रिश्ता टूट गया।

बकौल सोमी, सलमान पर मेरा क्रश उस वक्त हो गया था, जब मैं टीनएजर थी। यही क्रश मुझे फ्लोरिडा से इंडिया ले आया। मैंने फिल्मों को सिर्फ इसलिए जॉइन किया, ताकि सलमान से शादी कर सकूं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 1997 में सलमान की नजदीकियां 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर ऐश्वर्या राय से बढीं। सलमान और ऐश्वर्या से नज़दीकियों के चलते सोमी ने सलमान से अपना रिश्ता तोड़ लिया और फिर अमेरिका लौट गईं।

संबंधित ख़बरें
सलमान खान की फिल्म के लिए आयुष शर्मा-ज़हीर इक़बाल का हुआ लुक टेस्ट

टिप्पणियां