हंसल मेहता का पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित

फिल्ममेकर हंसल मेहता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। सोशल मीडिया के जरिये यह जानकारी दी। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि उन्हें बुखार के साथ कोरोना के हल्के लक्षण भी हैं। हंसल से पहले उनकी पत्नी और बेटियां भी इस वायरस से संक्रमित हैं। जबकि उनके एक कज़िन की कोरोना संक्रमण के चलते मृत्यु हो गई है।

Filmmaker-Hansal-mehta-covid-positive-after-Family

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश भर में कोहराम मचा रखा है। वहीं इस वायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव महाराष्ट्र में है। आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इसकी चपेट में आ रहे हैं। कोरोना संक्रमितों की लिस्ट में अब फिल्ममेकर हंसल मेहता का भी नाम शामिल हो गया है। पूरे परिवार के बाद अब फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। इसकी जानकारी खुद हंसल मेहता ने दी है।

हंसल मेहता ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'लगता है कि मुझे भी कोरोना हो गया है। गले में खराश है, बुखार है और बाकी हल्के लक्षण हैं। टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं लेकिन इलाज शुरू हो गया है। इस वायरस से लड़ूंगा।'

इससे पहले हंसल ने बताया था कि उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित हो गया है और सभी अलग-अलग क्वारंटाइन हैं।

ट्वीट में लिखा, 'तमाम सावधानी रखने बाद भी मेरे पत्नी और बेटियों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं। सभी का कोरोना ट्रीटमेंट चल रहा है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। घर में ही रहें प्लीज। आपके सभी त्यौहार और प्रार्थनाएं अकेले में भी की जा सकती हैं। अपना ध्यान रखें और मास्क लगाकर रखें।'

वहीं इससे पहले हंसल ने गुजरात की स्थिति के बारे में सभी को बताया था। उन्होंने लिखा था कि कोविड -19 से अहमदाबाद में रहने वाले मेरे बहुत करीबी कज़िन की मृत्यु हो गई है। उनकी पत्नी भी गंभीर है। गुजरात में हालात बहुत ज्यादा खराब है। खबरों में जो बताया जा रहा है हालात उससे भी ज्यादा खराब है। इसलिए कृपया सभी लोग अपना ध्यान रखें और घर पर ही रहें।

संबंधित खबरें
'भक्त' बन कर हंसल मेहता पीएंगे कंगना रनौत संग 'कॉफी'?

टिप्पणियाँ