Radhe: सलमान खान की 'राधे' मल्टीपल प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' सिनेमाघरों के साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर भी 13 मई यानी ईद 2021 को रिलीज़ होने जा रही है। बता दें कि फिल्म 'राधे' जीप्लेक्स पर 'पे पर व्यू' के मॉडल के अलावा तमाम डीटीएच चैनलों पर दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी, जहां दर्शकों को फिल्म देखने के लिए एक निश्चित रकम चुकानी होगी।

Salman-khan-radhe-your-most-wanted-bhai-to-releasing-on-multiple-platforms-worldwide-on-eid-2021

कोरोना के सेकेंड वेव की मार से न सिर्फ आम लोग बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी बुरी तरह बेहाल है। एक तरफ सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं, तो वहीं फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। वहीं कई छोटी-बड़ी सभी फिल्मों की रिलीज़ डेट भी टाल दी गई है, जिससे तमाम निर्माता बेहद परेशान हैं‌।

इन ख़बरों के बीच ईद पर रिलीज होने के शेड्यूल की गई सलमान खान की फिल्म 'राधे' को लेकर एक नई खबर सामने आई है। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने को लेकर सलमान खान ने एक नया रास्ता निकाला है।

'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म और तमाम डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी एक साथ रिलीज की जाएगी। फिल्म 'राधे' के ओटीटी राइट्स जी5 के पास हैं और 'राधे' को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारे जाने की चर्चा के बीच सलमान खान ने साफ किया था कि फिल्म को पहले सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी।

बता दें कि सलमान खान स्टारर और प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी 'राधे' सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तो आएगी, लेकिन एक अलग अंदाज में।

दरअसल, इस 'पे पर व्यू' मॉडल के तौर पर जीप्लेक्स और तमाम डीटीएच चैनलों पर एक साथ स्ट्रीम किया जाएगा, जहां फिल्म देखने के लिए हर दर्शक को तय रकम चुकानी होगी और उसके बाद ही इस फिल्म को स्ट्रीम किया जा सकेगा‌। वहीं देश-विदेश में जहां-जहां पर सिनेमाघर खुले हैं, वहां के सिनेमाघरों में 13 मई को फिल्म 'राधे' को रिलीज होगी।

इस फैसले के बाद 'राधे' बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म साबित होगी, जो एक ही दिन पर सिनेमाघरों के साथ साथ ओटीटी के रास्ते दर्शकों तक पहुंचेगी।

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज़ डेट की जानकारी सलमान खान फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिये दिया। साथ ही बताया कि 22 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जाएगा।

फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलान खान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर 22 अप्रैल के दिन दर्शकों के सामने आएगा।

संबंधित ख़बरें
Radhe: सलमान खान 'राधे' को ईद पर ही करेंगे रिलीज़, तैयार है मास्टर प्लान

टिप्पणियाँ