हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

अभिनेत्री हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट के कारण मंगलवार को मुंबई में निधन को गया। हिना को जब यह दुखद खबर मिली, तब वो एक शूट के सिलसिले में कश्मीर में थीं, जिसके बाद वो फौरन मुंबई लौटीं। हिना अपने पिता के बेहद करीब थीं, वो सोशल मीडिया पर उनके साथ कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे जाती थीं।

Hina-khan-father-passed-away-after-suffering-from-cardiac-arrest

अभिनेत्री हिना खान के पिता का मुंबई में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। हिना खान, जो काम के सिलसिले में कश्मीर में थीं, पिता के निधन की खबर पाकर मुंबई पहुंच चुकी हैं।

बता दें कि हिना खान कश्मीर में अभिनेता शाहिर शेख के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो पिता के निधन की खबर के बाद हिना खान ने फौरन मुंबई की फ्लाइट लेली थी।

इससे पहले एक्ट्रेस ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे में इस अपने पिता के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि किस तरह वो अपने माता-पिता को बिना बताये दिल्ली के कॉलेज से एक्ट्रेस बनने मुंबई आ गई थीं, लेकिन जब उन्होंने अपने पेरेंट्स को बताया, तो कई रिश्तेदारों ने उनसे रिश्ता तोड़ लिया, लेकिन पिता ने उनका साथ दिया।

हिना ने यह भी बताया था कि पिता ने उनके सामने शर्त रखी थी कि वो तभी एक्टिंग तभी कर सकती हैं, जब साथ-साथ अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान दें। इसके बाद हिना ने पापा की बात मानी और पढ़ाई भी की। हिना ने बताया कि उनके माता-पिता ने हर मुश्किल में उनका साथ दिया और हमेशा आगे बढ़ने के लिए उन्हें प्रेरित भी किया।

हिना खान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पिता से जुड़े वीडियोज और फोटोज अक्सर शेयर करती दिखाई दे जाती थीं। उन्होंने फादर्स डे के मौके पर खुद को पापा की प्रिंसेस बताते हुए खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं।

संबंधित ख़बरें
किशोर नांदलस्कर 'सन्नाटा' का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

टिप्पणियाँ