जीशू सेनगुप्ता बनेंगे 'कुंवारा बाप', जानिए क्या है पूरा मामला

बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार जीशू सेनगुप्ता अपने फैन्स के लिए गुड न्यूज़ लेकर आ रहे हैं, तो खुशखबरी यह है कि जीशू 'कुंवारा बाप' बनने जा रहे हैं। चौंकिए मत! दरअसल, जीशू रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में ऐसा करने जा रहे हैं। विंडो प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म 'बाबा बेबी ओ' में वो ऐसे शख्स की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जो सरोगेसी के जरिये पिता बना है।

Jisshu-sengupta-to-be-father-of-2-children-with-surrogacy-in-baba-baby-o

बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार जीशू सेनगुप्ता बॉलीवुड में 'शकुंतलादेवी', 'मणिकर्णिका' और 'मर्दानी 2' सरीखी सुपरहिट फिल्मों में जबरदस्त भूमिका में नज़र आ चुके हैं। बंगाली फिल्मों के साथ हिन्दी सिनेप्रेमी भी जीशू को बहुत पसंद करते हैं।

वहीं अपने फैन्स के लिए जीशू एक गुडन्यूज़ लेकर आ गए हैं। दरअसल, जीशू 'कुंवारा बाप' बनने जा रहे हैं। चौंकिए मत! दरअसल, जीशू रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में यह भूमिका निभाएंगे।

फिल्म 'बाबा बेबी ओ' में जीशू एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाने जा रहे हैं, जो सरोगेसी के जरिये दो जुड़वां बच्चों का पिता बनता है। विंडो प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म की जानकारी बीते साल प्रोड्यूसर नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी ने पोस्टर लॉन्च करके दे दी थी। वहीं पोस्टर को देखने के बाद दर्शकों के मन में फिल्म की कहानी को लेकर उत्सुकता बढ़ गई थी। तब तो फिल्म को लेकर कोई खास जनकारी नहीं दी गई थी, लेकिन अब जीशू ने फिल्म को लेकर कई बातें साझा की हैं।

जीशू ने अपने किरदार को लेकर बताया, 'इस फिल्म की कहानी बड़ी ही अनोखी हैं। मैंने इस तरह का किरदार इसके पहले कभी नहीं किया हैं। छोटे बच्चों के साथ काम करना, मेरे लिए सबसे सुखद अनुभव रहा हैं, क्योंकि उनके साथ काम करके मुझे बेहद खुशी और सकारात्मकता मिली हैं। मैंने एक साल बाद बंगाली फिल्म में काम किया हैं। मेरे लिए ये बहुत अच्छा अनुभव रहा हैं। उम्मीद है कि दर्शकों को हमारा काम पसंद आएगा।'

निर्देशक अरित्रा मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक कुंवारे अकेले बाप, और उसके जुड़वा बच्चों की परवरिश में आ रही उतार चढ़ाव और संघर्ष को दर्शाती हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में बंगाल में शुरू हुई और अप्रैल में कोरोना को ध्यान में रखते हुए शेड्यूल को पूरा किया गया।

वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर नंदिता रॉय कहती हैं, 'जीशू सेनगुप्ता इस फिल्म के लिए एक उपयुक्त पसंद हैं और जिस तरह से उन्होंने ये किरदार निभाया है, वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। राइटर जिनिया ने फिल्म को बड़े ही रोचक अंदाज में लिखा है। उम्मीद है कि फिल्म रुपहले पर्दे पर कमाल करेगी।'

टिप्पणियाँ