TMKOC: 'दयाबेन' का 'हार्ले क्विन' अवतार देखा आपने, सोशल मीडिया पर है वायरल

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दयाबेन' यानी दिशा वकानी शो में कब वापसी करेंगी, इसका जवाब तो दर्शकों को नहीं मिल पा रहा है, लेकिन दिशा का मॉडर्न अवतार ज़रूर नेटीजन्स को देखने को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में दिशा 'हार्ले क्विन' के अवतार में दिख रही हैं। उनका यह अवतार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-fame-disha-vakani-aka-dayaben-turns-into-harley-quinn

कॉमेडी शो'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कई सालों से दर्शकों को मनोरंजन करते आ रहा है। इसके लगभग सभी किरदार दर्शकों के दिलों में बसते हैं। इन किरदारों में सबसे ज्यादा खास 'दयाबेन' और 'जेठालाल' हैं।

'दयाबेन' का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुई दिशा वकानी बीते कुछ सालों से धारावाहिक से दूर हैं, लेकिन अभी तक वो रिप्लेस नहीं की गई हैं। आज भी दर्शकों को उनका इंतज़ार है।

इस बीच दिशा वकानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। दिशा वकानी के इस वीडियो पर फैन खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में दिशा बेहद अलग और मॉर्डन अवतार में नजर आ रही हैं, जो कि उनके फैंस के लिए थोड़ा चौंकाने वाला है।

दरअसल, इस वीडियो को फेस ऐप की मदद से एडिट किया गया है, जिसमें दिशा वकानी हॉलीवुड फिल्म के फिक्शनल कैरेक्टर 'हार्ले क्विन' के अवतार में नजर आ रही हैं। स्टाइल और विदेशी अंदाज में 'दयाबेन' को देखकर उनके फैन अपने आप को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: 'गोली' कुश शाह के अलावा 3 अन्य कोरोना पॉज़िटिव

टिप्पणियाँ