राघव जुयाल हुए कोरोना पॉज़िटिव

डांस रिलयलिटी शो 'डांस दीवाने 3' शो के जज धर्मेश येलांडे के बाद अब होस्ट राघव जुयाल भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं। सोशल मीडिया पर खुद राघव ने इस बात की जानकारी साझा की। राघव के कोरोना संक्रमित होने के बाद शो के सेट पर हड़कंप मच गया है। बता दें कि इस शो में माधुरी दीक्षित भी इस शो की जजेस में से एक हैं।

dance-deewane-3-host-raghav-juyal-tests-positive-for-covid-19

देशभर में कोरोना ने कहर बरपा रखा है। वहीं इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक सेलेब्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। ताजा जानकारी के अनुसार छोटे पर्दे के जाने माने डांसर और 'डांस दीवाने 3' के होस्ट राघव जुयाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

इस शो में माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांडे और तुषार कालिया जज के रूप में नज़र आ रहे हैं। इससे पहले जज धर्मेश येलांडे भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और आइसोलेशन में हैं। अब राघव के कोरोना संक्रमित होने के बाद शो के सेट पर हड़कंप मच गया है।

राघव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस ख़बर की जानकारी देते हुए लिखा, 'खांसी और बुखार के बाद, मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है, जो भी लोग मेरे कॉन्टैक्ट में आए थे। वे सभी अपनी जांच करा लें। सभी अपना ध्यान रखें और सारे प्रोटोकॉल का पालन करें, सावधानियां बरतते हुए आप सब सुरक्षित रहें।'

राघव के इस पोस्ट पर फैंस ने उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए ख्याल रखने की सलाह दी है।

डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' शो को राघव जुयाल होस्ट करते हैं। राघव का सेंस ऑफ ह्यूमर और डांसिंग कैपेबिलिटी इस शो को पॉपुलर बनाने में अहम भूमिका निभा रहा है।

हालांकि, सेट पर कई लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मेकर्स ने बयान जारी करते हुए कहा था, 'सेट को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है और सभी का कोविड टेस्ट कराया जा रहा है. साथ ही ये भी कहा गया कि क्रू मेंबर्स की सुरक्षा और सेहत को लगातार मॉनीटर किया जा रहा है और तय गाइडलान्स के हिसाब से अहतियात बरता जा रहा है।'

संबंधित खबरें
हंसल मेहता का पूरा परिवार हुआ कोरोना संक्रमित

टिप्पणियाँ