डीजे स्नैक ने हुमा कुरैशी को भेजे दिल

हुमा कुरैशी अब हॉलीवुड के अपने सफर को शुरू कर चुकी हैं, तो वहीं इंटरनेशनल कलाकार उनके सोशल मीडिया पर लगातार देखने को मिल रहे हैं। इन कलाकारों में एक नाम है डीजे स्नैक। मशहूर फ्रेंच डीजे विलियम सामी एटिने ग्रिगाचीनी, जिन्हें डीजे स्नैक कहा जाता है, ने हुमा की एक पोस्ट पर कई सारे हार्ट इमोजी पोस्ट किए।

famous-french-dj-snake-sent-heart-emoji-to-huma-qureshi

हुमा कुरैशी इन दिनों क्लाउड नाइन पर हैं। एक तरफ उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' की ट्रेलर आया है, तो वहीं इंटरनेशनल स्टार डीजे स्नैक ने उनकी पोस्ट पर कई सारे हार्ट इमोजीज का नज़ारना दिया है।

बता दें कि मशहूर फ्रेंच डीजे विलियम सामी एटिने ग्रिगाचीनि जो डीजे स्नैक के नाम से जाने जाते हैं। डीजे स्नैक, भारत में संगीत रचना की प्रकिया से बहुत प्रेरित हैं, तो वहीं वो बॉलीवुड के बहुत बड़े फैन भी हैं।

अभी हाल ही में अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शयर किया और डीजे स्नैक ने उस वीडियो की प्रशंसा कर रिप्लाय के तौर पर हार्ट इमोजी भेज प्यार बरसाया, जिस पर हुमा ने भी लाल रंग के हार्ट भेज आभार व्यक्त किया।

जहां एक तरफ डीजे स्नैक बॉलीवुड के फैन हैं, तो वहीं हुमा हॉलीवुड की तरफ कदम बढ़ा चुकी हैं। ऐसे में इन दोनों को एक साथ एक प्रोजेक्ट में देखने को लेकर नेटीजन्स काफी लालायित हैं। देखने वाली बात यह है कि यह दोनों साथ में कब नज़र आते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ