'अनुपमा' रूपाली गांगुली का कोरोना टेस्ट पॉज़िटिव

धारावाहिक 'अनुपमा' के सेट पर कोरोना विस्फोट हुआ है। लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा समेत कई लोग कोरोना पॉज़टिव पाए गए हैं। बीते कई सप्ताह से यह शो टीआरपी लिस्ट में यह पहले नंबर पर है। हालांकि, अब जब कई लोग कोरोना के चपेट में आ गए हैं, तो फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

anupamaa-stars-actors-rupali-ganguly-and-ashish-mehrotra-tested-positive-for-covid-19

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा है। दिनों दिन संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वहीं बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं।

वहीं इस कड़ी में अब टीवी इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्री रुपाली गांगुली का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। रूपाली इन दिनों धारावाहिक 'अनुपमा' में नज़र आ रही हैं। यह धारावाहिक टीआरपी टेबल में नंबर वन बना हुआ है।

न सिर्फ रूपाली बल्कि 'अनुपमा' में उनके बेटे का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटव आया है। आशीष कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम को इसकी जानकारी दी थी।

वहीं दो अप्रैल की सुबह रुपाली की रिपोर्ट आई, जिसमें वह कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं। उनमें हल्के लक्षण हैं। रुपाली ने एक पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सिर्फ रुपाली गांगुली और आशीष मेहरोत्रा के कोविड-19 पॉज़िटिव आने के बाद इस शो के अन्य कलाकार और क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। फिलहाल उनकी रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं शो की टीम ने 2 अप्रैल शुक्रवार को धारावाहिक की शूटिंग भी रद्द कर जी है। एहतियात बरतते हुए आने वाले कुछ दिनों तक इस शो की शूटिंग भी नहीं की जाएगी।

फरवरी 2021 में शो में काम करने वाले एक अन्य अभिनेता पारस कलनावत कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना संक्रमित होने के बाद वह घर पर क्वारंटीन में रहे। शो में पारस का नाम समर है, जो रुपाली के छोटे बेटे के रोल में हैं।

संबंधित ख़बरें
TMKOC: 'जेठालाल' उर्फ दिलीप जोशी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

टिप्पणियां