Radhe: सलमान खान 'राधे' को ईद पर ही करेंगे रिलीज़, तैयार है मास्टर प्लान

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' ईद रिलीज़ ही होगी। इसके लिए फिल्म के मेकर्स ने एक मास्टर प्लान तैयार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो सलमान फिल्म को मई की ईद पर यदि रिलीज़ नहीं कर पाए, तो जुलाई में पड़ने वाली बकरीद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करेंगे। मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ नहीं करना चाहते।

salman-khan-radhe-release-if-not-on-may-eid-then-july-bakri-eid-is-next-option

कोरोना के प्रकोप के चलते कई बड़ी फिल्म्स ने अपनी रिलीज़ डेट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है, जिसमें अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी', रानी मुखर्जी की 'बंटी और बबली 2' और कंगना रनौत की 'थलाइवी' सरीखी फिल्म्स हैं।

अब सभी की निगाहें सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' पर टिकी है। सलमान खान की यह फिल्म ईद रिलीज़ है। ऐसे में जब सिनेमाघर बंद हैं, तो क्या वो अपनी फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ करेंगे या फिर फिल्म की रिलीज़ डेट भी पोस्टपोन करेंगे।

हालांकि, फिल्म को लेकर ख़बरें आ रही हैं कि चाहे कुछ भी हो सलमान खान और फिल्म के मेकर्स फिल्म को ईद पर ही रिलीज़ करेंगे।

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की मानें, तो सलमान फिल्म को इस ईद नहीं, तो अगली ईद यानी जुलाई में पड़ने वाली बकरीद पर रिलीज़ करने का मन बना चुके हैं।

फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है, 'यदि वो इस ईद का मौका गंवा देते हैं, तो 'राधे' की अगली रिलीज डेट जुलाई 2021 की बकरीद वीकेंड होगी।'

सलमान ने यह बात इशारों में बताई थी। उन्होंने कहा, 'ये ईद नहीं तो अगली ईद पर जरूर आएंगे।'

निर्माताओं के पास यह विकल्प अभी भी खुला है। फिल्म 16 जुलाई को भी रिलीज़ हो सकती है, लंबे वीकेंड का फायदा उठाने के लिए या बकरीद के बीच हफ्ते में भी रिलीज हो सकती है। अभी एकदम पक्की तारीख को लेकर फैसला नहीं हुआ है। हालांकि, बकरीद वीकेंड पर जरूर विचार कर रहे हैं।

फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने को लेकर सूत्र ने बताया कि ओटीटी रिलीज को लेकर कोई भी बातचीत नहीं हो रही है। सलमान खान ने एग्जीबिटर्स से वादा कर दिया है। ये फिल्म ओटीटी पर आएगी, तब जब थियेटर पर रिलीज हो चुकी होगी। इसका थियेटर पर रिलीज होना कंफर्म है।

संबंधित ख़बरें
Radhe: 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज़ डेट भी हो सकती है पोस्टपोन

टिप्पणियाँ