बप्पी लहरी हुए कोरोना वायरस पॉज़िटिव, अस्पताल में भर्ती

बप्पी लहरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद तुरंत ही उन्हें मुंबई की ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बप्पी लहरी के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उनकी बेटी रीमा ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए दी।

bappi-lahiri-has-tested-positive-for-coronavirus-has-been-admitted-to-hospital

अब संगीतकार बप्पी लहरी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनको तुरंत ही मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

बप्पी लहरी के कोविड-19 संक्रमित होने की जानकारी उनकी बेटी रीमा ने एक स्टेटमेंट जारी कर दी है। इस स्टेटमेंट में उन्होंने बप्पी लहरी के टच में आए सभी लोगों से अपना एहतियातन कोविड-19 टेस्ट कराने का आग्रह भी किया है।

रीमा ने अपने इस बयान में कहा, 'बप्पी दा ने अत्यधिक सावधानी बरती, लेकिन इसके बावजूद उनमें कोविड के हल्के लक्षण पाए गए हैं। उन्हें उनकी उम्र के चलते डॉ.उद्वाडिया की देखरेख में एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वे जल्द ही ठीक होकर घर लौट आएंगे। उन्हें हमेशा अपनी दुआओं में रखने के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

वहीं बप्पी लहरी के प्रवक्ता ने भी आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, 'वह भारत और विदेश से अपने प्रशंसकों, दोस्तों और सभी से आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। बप्पी दा की ओर से हम उनके सभी शुभचिंतकों और प्रशंसकों को स्वस्थ रहने के लिए मैसेज दे रहे हैं, धन्य रहें।'

उल्लेखनीय है कि बीते कुछ दिनों से एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। एक के बाद सेलेब इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। बप्पी लहरी से पहले रणबीर कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, मिलिंद सोमण, आमिर खान, आर माधवन, परेश रावल, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली और सतीश कौशिक समेत कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।

संबंधित ख़बरें
मिलिंद सोमण भी हुए कोरोना पॉज़िटिव

टिप्पणियां