Pathan: #AskSRK शाहरुख ने बताया कि कब आएगा 'पठान' का टीज़र

शाहरुख खान ने #AskSRK चैट सेशलन के दौरान बताया कि सही समय आने पर वो फिल्म 'पठान' की पहली झलक दर्शकों के सामने ले कर आएंगे। वहीं इस सेशन में सोशल मीडिया यूज़र ने फिल्म के अलावा उनके बायो से लेकर बाथरूम में ज्यादा समय बिताने तक के कई दिलचस्प सवाल किए।

asksrk-shah-rukh-khan-revealed-when-will-he-show-first-teaser-of-pathan

इन दिनों अपनी फिल्म 'पठान' की शूटिंग में व्यस्त शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से इंटरेक्ट किया। इसके लिए उन्होंने पंद्रह मिनट के लिए #AskSRK का चैट सेशन रखा, जिसमें उन्होंने सभी के सवालों के जवाब दिए।

इस सेशन के दौरान जब एक सोशल मीडिया यूज़र ने फिल्म 'पठान' को लेकर सवाल किया, तो शाहरुख ने अपने ही अंदाज़ में जवाब दिया।

दरअसल, यूज़र ने पूछा कि शाहरुख कब अपकमिंग फिल्म 'पठान' की पहली झलक सामने लाएंगे ? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि अभी उनका नम्बर नहीं आया है, जब उनका नम्बर आएगा तो वो जरूर फैंस को 'पठान' की झलक दिखाएंगे।

शाहरुख ने लिखा, 'अरे अभी तो कई सारी फिल्में लाइन में हैं। पहले ये सिनेमाघरों में रिलीज होगी, उसके बाद हमारा नम्बर आएगा। तब तक आप चिंता न करें।'

बता दें कि फिल्म 'पठान' के साथ शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं, उनकी पिछले 3-4 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में नाकामयाब रही हैं। ऐसे में 'पठान' से फैंस को काफी सारी उम्मीदें हैं।

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान की 'पठान' का निर्माण यशराज बैनर कर रहा है, जो अपनी बिग बजट फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म 'पठान' को हॉलीवुड फिल्मों की तरह शूट किया जा रहा है, ताकि यह बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो तो दर्शकों को कोई शिकायत न रहे।

फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये तीनों कलाकार 'पठान' में जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। इसके अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार में होंगी, वो अपने हिस्से की शूटिंग निबटा चुकी हैं।

शाहरुख की फिल्म 'पठान' में सलमान खान भी नज़र आएंगे। हालांकि, उनका सिर्फ कैमियो ही होगा।

वहीं #AskSRK के दौरान ही एक यूज़र ने पूछा कि ट्विटर पर उनका बायो क्‍यों नहीं है? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, 'यह अब भी कंपाइल किया जा रहा है। मेरे साथ बहुत कुछ हुआ है मेरे दोस्‍त, इसे बायो में समेट पाना मुश्‍किल है।'

एक यूजर ने शाहरुख से पूछा, 'बाथरूम में इतना टाइम क्यों लगाते हो... ऐसा क्या करना होता है आपको वहां?' इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, 'आपको वीडियो भेज दूंगा। आपकी जिज्ञासा और सीखने की ललक छू लेने वाली है।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ