Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक, कियारा, तबू मई में शुरू करेंगे शूटिंग

अनीस बज़्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग कोरोना की वजह से बार -बार अटक जा रही है। कभी कोरोना के चलते लॉकडाउन से, तो कभी एक्टर के कोरोना पॉज़िटिव हो जाने से। हालांकि, अब ख़बरें आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू मई से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

bhool-bhulaiyaa-2-kartik-aaryan-kiara-advani-tabu-to-resume-shoot-in-may

अनीस बज़्मी की फिल्म 'भूलभुलैया 2' की शूटिंग जब से शुरू हुई है, तब से किसी न किसी वजह से बाधित हो रही है। कभी कोरोना के चलते लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। वहीं तबू फिल्म की शूटिंग कोरोना काल में करने से कतरा रही थीं, लेकिन फिर भी उन्हें तैयार किया गया, तो कभी फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉज़िटिव हो जाने की वजह से शूटिंग टाल दी गई।

फिर जैसे ही कार्तिक कोरोना को हरा कर स्वस्थ हुए, तो कोरोना का दूसरी लहर ने रफ्तार पकड़ा ली और एक बार फिर शूटिंग्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। फिलहाल शूटिंग 1 मई तक रोक दिए गए हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है की इस फिल्म के मेकर्स को शूट शुरू करने के लिए एक नई तारीख मिल गई है।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो मेकर्स ने मई के दूसरे या तीसरे सप्ताह में शूट शुरू करने का सोचा है। सूत्र के हवाले से लिखी ख़बर में बताया गया है कि फिलहाल फिल्म के मेकर्स के पास यही योजना है। वो मई से दोबारा शूट शुरू करने वाले हैं, लेकिन यह योजना उस समय दुनियाभर में कोविड के सिचुएशन पर भी निर्भर करेगा।

'भूल भुलैया 2' भूषण कुमार और मुराद खेतानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 'भूल भुलैया 2' साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा और विद्या बालन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया' का सीक्वल है।

फिल्म को साल 2020 में जयपुर और लखनऊ में शूट किया जा चुका है। लखनऊ में एक अन्य छोटे हिस्से को भी बाद की तारीख में शूट किया जाएगा। इस बीच कार्तिक आगे राम माधवानी की 'धमाका' में नजर आएंगे।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'भूल भुलैया 2' इसी साल 19 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पहले यह फिल्म साल 2020 में 31 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग बाधित होने से इसकी रिलीज स्थगित कर दी गयी थी।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन-करण जौहर के 'दोस्ताना 2' में इस वजह से आई दरार

टिप्पणियाँ