कोविड-19 वैक्सीन रजिस्ट्रेशन को लेकर कार्तिक आर्यन ने किया मज़ेदार पोस्ट

कार्तिक आर्यन अपने अंदाज़ में एक बार फिर तैयार हैं। हाल ही में कोविड-19 वैक्सीन रजिस्ट्रेशन को लेकर एक दिलचस्प पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लोगों को वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया और वो भी एक जबरदस्त ट्विस्ट भी दिया। कार्तिक ने लिखा है, 'जब आप 45 वर्ष से अधिक के हैं, लेकिन आपको 1 मई का इंतजार करना पड़ रहा है क्योंकि...'

kartik-aaryan-post-on-covid-19-vaccination-registration-and-give-it-a-hilarious-twist

कोरोना वायरस को रोकने में वैक्सीन काफी कारगर साबित हो रही है। ऐसे में सभी कोरोना वायरस वैक्सीनेशन पर जोर दे रहे हैं। यहां तक कि सेलेब्स भी सभी से वैक्सीन लेने का आग्रह कर रहे हैं।

इस कड़ी में अभिनेता कार्तिक आर्यन भी लोगों से कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन का आग्रह किया और वह भी मज़ेदार तरीके से।

कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'जब आप 45 वर्ष से अधिक के हैं, लेकिन आपको 1 मई का इंतजार करना पड़ रहा है, क्योंकि आपकी पत्नी ने पूरे मोहल्ले में बता रखा है कि आपकी आयु 41 वर्ष है। कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो रहा है।'

इसके साथ कार्तिक आर्यन ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। कार्तिक आर्यन का यह ट्वीट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी फैंस इसे पसंद कर रहे है। कार्तिक आर्यन का कोरोना वायरस का टेस्ट हाल ही में नेगेटिव आया है।

हालांकि, कार्तिक का यह मज़ाकिया अंदाज उनके फैन्स और फॉलोवर्स को काफी समय बाद देखने को मिल रहा है। दरअसल, करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से जब से कार्तिक आर्यन बाहर हुए, तब से कुछ दिन चुप ही रहे और फिर अपने दोस्त के लिए मदद मांगने के लिए। हालांकि, लोगों ने 'दोस्ताना 2' मामले में फैंस उनसे कुछ कहने की बार-बार मांग करते रहे, लेकिन उन्होंने चुप्पी साधे रखी।

अब उस वाकये के तकरीबन एक सप्ताह बाद कार्तिक आर्यन एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज़ में लौटे हैं, जिसे देखने के बाद उनके फैन्स काफी खुश हो गए।

संबंधित ख़बरें
Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक, कियारा, तबू मई में शुरू करेंगे शूटिंग

टिप्पणियाँ